फिटनेस के लिए बेहद अलर्ट हैं वरुण-रेमो, शेयर की फोटो पर आ रही कमैंट्स
फिटनेस के लिए बेहद अलर्ट हैं वरुण-रेमो, शेयर की फोटो पर आ रही कमैंट्स
Share:

करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की असफलता के बाद अब वरुण धवन जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए वो जमकर तैयारी कर रहे हैं. बता दें, इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही इस फिल्म का निर्देशन डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा कर रहे हैं. वहीं इन दिनों वरुण और श्रद्धा स्ट्रीट डांसर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही इससे जुडी जानकारी भी सामने आती रहती हैं. हाल ही में इसकी एक तस्वीर सामने आई है जो चर्चा में बनी हुई है. 

बता दें, फिल्म के निर्देशक और डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ एक बेहतरीन फोटो शेयर की है. वहीं दोनों फोटो में काफी फिट नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस फोटो को उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई इस फोटो पर उनके फैन्स द्वारा लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. बता दें,  फोटो में वरुण धवन और रेमो डिसूजा जिम में नजर आ रहे हैं. इस पर ये कहा जा रहा है कि इन दिनों वरुण धवन अपनी फिल्म को लेकर रेमो डिसूजा के साथ फिटनेस की काफी अच्छी तरह से तैयारियां कर रहे हैं.

इसके अलावा आप रेमो डिसूजा 45 साल की उम्र में भी अपनी गजब की फिटनेस को संभाले हुए हैं. यानि दोनों ही अपनी फिटनेस को लेकर अलर्ट हैं. रेमो डिसूजा के फैन्स को उनका ये अंदाज और फिटनेस का तरीका काफी पसंद आ रहा है. रेमो डिसूजा के फैन्स उनको इस मामले में काफी फॉलो भी करते हैं. 45 साल के रेमो डिसूजा आज भी डांस के प्रति अपनी चुस्ती और फुर्ती के लिए जाने जाते हैं.

ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे नीता-मुकेश अम्बानी

माइकल-ऋतिक पर टाइगर के बड़े बोल, कहा- वे मेरे लिए...'

CHOPARD PARTY : छा गई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखिए दमदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -