पत्नी के साथ इस टीवी एक्टर ने शेयर की तस्वीर
पत्नी के साथ इस टीवी एक्टर ने शेयर की तस्वीर
Share:

जैसा की आप जानते हैं कि नए साल की शुरुआत हो चुकी है और सभी नए साल का जश्न मना रहे हैं. वहीं अभिनेता रोनित रॉय ने भी इस अवसर को अत्यंत उत्साह के साथ मनाया और अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी नीलम बोस रॉय के साथ एक तस्वीर साझा की जो आप देख सकते हैं. उन्होंने इस फोटो में लिपलॉक किया है.

आप देख सकते हैं शादी के सालों बाद भी, उनके बीच प्यार और रोमांस बरकरार है। रोनित ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन दिया, "So yes.......it’s all about love. #rbr #ronitboseroy @neelamboseroy.'' इस तस्वीर में रोनित रॉय एक पूर्ण पारिवारिक व्यक्ति के रूप में दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक और फोटो में अभिनेता अपने पूरे परिवार के साथ जिमिंग भी करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने यह तस्वीर कुछ महीने पहले शेयर की थी और लिखा था Baap bete ke Jodi #duoswag #rbr #ronitboseroy #agasthyaboseroy

एक फोटो में उनके बेटे अगस्त्य रॉय, छोटे भाई, रोहित रॉय, अडोर और पत्नी नीलम ट्रेडमिल पर कतार में थे. रोनित को आप सभी ने आखिरी बार इतना करो न मुझे प्यार में देखा होगा. इसी के साथ उन्होंने कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज़ अदालत के दो सीज़न में काम किया जो आपने देखा ही होगा.

इस कंटेस्टेंट जैसा लड़का चाहती है शहनाज गिल, सिद्धार्थ ने बताई अपने दिल की बात

Bigg Boss13: घर में ड्यूटी को लेकर हुआ विवाद, माहिरा से भिड़ी रश्मि देसाई

गोकुलधाम सोसायटी में नए साल की शुरुआत होगी स्पेशल, ये दो स्टार लेंगे एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -