रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड Georgina Rodriguez ने ग्रीन बिकिनी में ढाया कहर

जॉर्जीना रोड्रिगेज इबीसा में साथी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ एक बार फिर से यॉट पर बिकिनी में नजर दिखाई दे रही है। बेटी को जन्म देने के उपरांत से जॉर्जीना काफी वक़्त के उपरांत हॉलीडे मनाती हुई नजर आई है। रोनाल्डो की 5.5 मिलियन पाऊंड की यॉट पर रोनाल्डो कपल कुछ क्वालिटी वक़्त बिताने के लिए आए थे इसी बीच  जॉर्जीना को हरे रंग की बिकिनी में देखा गया। इस जोड़ी ने समुद्र में कूदने और स्नॉर्कलिंग का मजा ले लिया है। रोनाल्डो एक बार फिर से शर्टलेस होकर अपने उभरे एब्स दिखाते हुए दिखाई दिए है। 

पावर कपल ने इबीसा एडवेंचर से पहले परिवार के साथ मालोर्का में वक़्त बिताया था। वे ट्रमुंटाना पहाड़ों की तलहटी में एक विशाल ग्रामीण रिट्रीट में रूक गए थे। इस विला में जिम, पूल, हॉट टब, वॉलीबॉल कोर्ट, मिनी-फुटबॉल पिच के अलावा इंटिमेट रूम होने की खबर सामने आई है। जॉर्जीना ने पिछले दिनों रोनाल्डो के साथ अपनी मुलाकात का जिक्र डॉक्यूमेंट्री में भी कर लिया था। जॉर्जीना के जन्मदिन पर रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री में उन्होंने खुद सिलसिलेवार अपनी मुलाकातों के बारें में भी बात की है। जॉर्जीना ने कहा कि वह बस में अपने गुच्ची स्टोर जाती थी। वह 2016 में क्रिस्टियानो से मिली हुई थी। स्पेनिश पाइरेनीस शहर जैका में पली-बढ़ी मॉडल ने कहा कि क्रिस्टियानो हमेशा रात के 10 बजे के उपरांत ता था जब मेरी स्टोर से छुट्टी होती थी। मुझे याद है एक बार वह बुगाटी में आया था। मेरे साथ काम करने वाले सभी लोग उसे देखकर हैरान हो गए। मैं स्टोर में बस से आई थी लेकिन बुगाटी में गई। मेरे साथियों को विश्वास ही नहीं हुआ।

इतना ही नहीं क्रिस्टियानो ने एक शो में स्वीकार किया था कि जॉर्जिना उनके जीवन की महिला है। उन्होंने बोला है कि मुझे पता था कि मेरे पास कारें हैं और मुझे उसे टैक्सी में नहीं ले जाना पड़ गया था। यह मजेदार था क्योंकि मैं इन आकर्षक कारों में उसका स्टोर के बाहर प्रतीक्षा करनी पड़ गई थी। वह जल्दी से दुकान से निकलती। कार में बैठती और हम घर चले जाते।

Video: जो रुट ने टेस्ट मैच में लगाया ऐसा शॉट, जो अपने क्रिकेट की किसी किताब में नहीं देखा होगा

भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, दुनिया के सभी दिग्गज गेंदबाज़ रह गए पीछे

आयरलैंड के खिलाफ भुवनेश्वर ने 208 kmph की रफ़्तार से फेंकी गेंद, जिसने भी देखा, रह गया दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -