रोनाल्डो की प्रेमिका Georgina Rodriguez ने पूल में लगाया बोल्डनेस का तड़का
रोनाल्डो की प्रेमिका Georgina Rodriguez ने पूल में लगाया बोल्डनेस का तड़का
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने बिकिनी पहनकर पूलसाइड पर फोटोज क्लिक करवाई हैं जोकि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बन चुकी है। जॉर्जीना अभी सऊदी अरब में है। इस देश में महिलाओं को लेकर सख्त कानून लागू होते हैं लेकिन रोनाल्डो को सऊदी के बड़े क्लब अल नासर से जोडऩे के लिए उन्हें और उनके परिवार को विशेष हिदायतें भी दे दी है। इसी के उपरांत से जॉर्जीना सऊदी अरब में होने के बावजूद इंस्टाग्राम पर अपनी गर्मागर्म तस्वीर से आग लगाए हुए हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीते दिनों ही अपनी पार्टनर और बच्चों के साथ पूल साइड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। बहरहाल नई फोटोज में जॉर्जीना एक बार फिर से नीले रंग की बिकिनी में दिखी हैं। उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन दी है- हर आसमान का अपना रंग होता है। 29 वर्षीय हसीना इस दौरान छांव में बैठकर अपने ड्रिंक का आनंद लेती भी दिखाई दे रही है। 

खबरों का कहना है कि जॉर्जीना के इंस्टाग्राम पर 49.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनकी नए पोस्ट को पल भर में ही मिलियन लाइक भी मिल चुके है। जॉर्जीना ने पिछले दिनों ही रियलिटी टीवी शो का सबसे नया सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज भी कर दिया गया है। आई एम जॉर्जीना नामक यह शो मॉडल के हाई प्रोफाइल जीवन के दर्शन भी करवा रही है।

 

जॉर्जीना और क्रिस्टियानो अब सऊदी अरब में ही रहते हैं क्योंकि पुर्तगाली स्टार ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के उपरांत अल नासर का रिकॉर्ड डील के उपरांत रुख कर लिया था। सऊदी प्रो लीग में खेलते हुए रोनाल्डो अब तक 12 मैचों में 12 गोल भी कर चुके है। चर्चा है कि सऊदी प्रो लीग में रोनाल्डो के प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेसी भी आ पाएंगे। आशंका है कि उन्हें अल हिलाल क्लब अपने साथ जोड़ भी पाएंगे। मेसी को बीते दिनों ही उनके पीएसजी क्लब द्वारा सऊदी अरब की बिना इजाजत यात्रा करने के लिए निलंबित भी कर दिया गया है।

IPL 2023: युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, बने आईपीएल के नंबर 1 गेंदबाज

IPL 2023: विराट कोहली से पंगा लेने वाला लखनऊ का खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर !

तिहरी कूद में चित्रावल ने बनाया शानदार रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -