फुटबॉल के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नोवाक जोकोविच को दी ट्रेनिंग, सिखाया अपना खास 'हेडर'
फुटबॉल के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नोवाक जोकोविच को दी ट्रेनिंग, सिखाया अपना खास 'हेडर'
Share:

फुटबॉल जगत के सबसे बड़े स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो फील्ड पर अपने अनोखे सेलिब्रेशन और गोल करने के अंदाज को लेकर मशहूर हैं. हाल ही में मेनचेस्टर यूनाइटेड  के खिलाफ उन्होंने शानदार गोल किया था जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. उनके फैंस ने इस वीडियो को काफी पसंद किया हैं.  रोनाल्डो  ने मैच के दौरान आठ फीट पांच इंच का जंप लेकर हेडर करके गोल दागा था. अब रोनाल्डो से यही खास जंप सीखने पहुंचे टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच .

रोनाल्डो ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नोवाक जोकोविच के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों खिलाड़ी दौड़ते हुए एक ऊंचे लटके वायर तक कूदने की कोशिश करते हैं. हालांकि सर्बिया का यह खिलाड़ी ऐसा करने में नाकाम रहता है और रोनाल्डो उन्हें एक बार फिर जंप करके सीखाते हैं. वीडियो के कैप्शन में रोनाल्डो ने लिखा, 'नोवाक जोकोविच को जंप करना सीखा रहा था. अपने दोस्त के साथ ट्रेन करने में मजा आया.'

मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ रोनाल्डो ने किया था शानदार गोलसीरी ए सीजन के मुकाबले में रोनाल्डो की युवेंट्स मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ मुकाबला खेलने उतरी थी. इस मैच के दौरान उन्होंने जमीन से 2.56 मीटर ऊपर जंप कर हेडर से गोल किया. गोल करते समय रोनाल्डो  1.5 सेकंड हवा में रहे. युवेंट्स के स्टार रोनाल्डो ने 45वें मिनट में एलेक्स सेंड्रो के पास पर गोल किया. रोनाल्डो जब हवा में थे तब उनकी कमर विरोधी टीम के डिफेंडर के सिर तक थी. गोल किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर रोनाल्डो का यह गोल काफी वायरल हुआ और फैंस ने इसे काफी पसंद किया था.

सिर्फ सियासत से ही नहीं, बल्कि क्रिकेट से भी था अरुण जेटली का गहरा संबंध

VVS लक्ष्मण बोले, टीम इंडिया के लिए बेहद ख़ास रहा 2019, विराट ब्रिगेड ने पूरा किया मेरा सपना

तिलमिलाए मियांदाद ने कहा, असुरक्षित है भारत, ICC विदेशी टीमों को दौरा करने से रोके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -