तलवार लेकर रोनाल्डो ने मनाया जश्न, इंटरनेट पर छाया VIDEO
तलवार लेकर रोनाल्डो ने मनाया जश्न, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

फुटबॉल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने नए क्लब अल नस्र के साथ जुड़ने के पश्चात् निरंतर ख़बरों में रहते हैं। वह इस क्लब के लिए अब तक अधिक मैच नहीं खेले हैं, मगर अलग-अलग कारणों से ख़बरों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर अब रोनाल्डो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो रोनाल्डो सऊदी अरब के पारंपरिक कपड़ों में नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में तलवार दिखाई दे रही है एवं कंधे में सऊदी अरब का झंडा देखा जा सकता है। यह वीडियो उनके फुटबॉल क्लब अल नस्र के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया गया है। 

वही अल नस्र ने रोनाल्डो के अतिरिक्त भी कई खिलाड़ियों का वीडियो साझा किया है। वीडियो सऊदी अरब के स्थापना दिवस के हैं। इस अवसर पर सभी खिलाड़ियों ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था एवं सऊदी अरब के स्थापना दिवस का जश्न मना रहे थे। रोनाल्डो ने सऊदी अरब के पारंपरिक तलवार नृत्य अल अरदा में भी हिस्सा लिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस जश्न का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा- "सऊदी अरब को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं।" उन्होंने बताया कि सऊदी अरब के स्थापना दिवस में सम्मिलित होना बहुत मजेदार रहा। 

सऊदी अरब की स्थापना 300 वर्ष पहले की गई थी। 1727 में इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई थी। इसके बाद से 22 फरवरी के दिन सऊदी अरब का स्थापना दिवस मनाया जाता है। अल नस्त्र एवं अल हिलाल की मिश्रित टीम के लिए अभ्यास मैच में रोनाल्डो ने बेहतरीन खेल दिखाया था, मगर उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। अब रोनाल्डो का प्रयास अपने क्लब के लिए शानदार प्रदर्शन करने पर होगा।

IPL 2023 में कौन होगा दिल्ली का कप्तान ? इस धाकड़ खिलाड़ी को मिली कमान

IPL 2023: अगर CSK फाइनल में पहुंची तो क्या करोगे ? स्टोक्स ने दिया जवाब

एमएस धोनी के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 में वापसी करेगा ये धाकड़ गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -