एमएस धोनी के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 में वापसी करेगा ये धाकड़ गेंदबाज़
एमएस धोनी के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 में वापसी करेगा ये धाकड़ गेंदबाज़
Share:

नई दिल्ली: 2022 में दो 'बड़ी' चोटों से जूझने के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि वह पूरी तरह से फिट हैं और 31 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) से वापसी करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर को स्ट्रेस फ्रैक्चर और फिर जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट से उबरने में बेहद मुश्किल हुई।

बता दें कि, दीपक पिछली बार भारत की तरफ से बांग्लादेश में दूसरे एकदिवसीय में खेले थे जहां वह महज तीन ओवर गेंदबाजी कर पाए थे। वर्ष 2022 में चाहर भारत के लिए सिर्फ 15 मुकाबले ही खेल पाए थे और चोट के कारण टी20 विश्व कप से भी बाहर हो गए थे। राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में व्यापक रिहैबिलिटेशन के बाद दीपक IPL की तैयारी में लग गए हैं, जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रतिनिधित्व करेंगे।

दीपक चाहर ने आगे कहा कि, 'मैं अपनी फिटनेस पर बीते दो-तीन महीनों से कड़ी मेहनत कर रहा हूं, मैं पूरी तरह से फिट हूं और IPL 2023 के लिए अच्छी तैयारी कर रहा हूं।' तेज गेंदबाज़ ने कहा कि, ''मुझे दो बड़ी चोट लगी थीं। एक स्ट्रेस फ्रैक्चर था और एक जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट। दोनों काफी बड़ी चोट हैं। आप महीनों के लिए बाहर हो जाते हैं। चोट के बाद वापसी करते हुए वक़्त लगता है, खासकर तेज गेंदबाजों को।''

सरेआम विराट कोहली को इस लड़की ने Kiss, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

किंग कोहली के मुरीद हुए गौतम गंभीर, तारीफ में कह डाली बड़ी बात

तिरुपति बालाजी की शरण में पहुंचे सूर्यकुमार यादव, पत्नी के साथ फोटो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -