फियर फाइल्स में नज़र आएँगी मानसी और रोमित राज
फियर फाइल्स में नज़र आएँगी मानसी और रोमित राज
Share:

Zee TV के हॉरर शो Fear Files, जिसे हर कोई देखना पसंद करता है. हॉरर स्टोरीज के मामले ये शो काफी पसंद किया जाता है. हर साल इसके नए नए सीजन आते हैं जिनमे असल घटनएं बताई जाती हैं और उन्हें नाट्य रूपांतरण दिया जाता है. वैसे ही टीवी शो के लिए अक्सर छोटे कलाकारों को लिया जाता है जिन्हे ज्यादा फेम नहीं मिला होता. कई बार शो में पॉपुलर एक्टर और एक्ट्रेस को भी ले लिया जाता है जिससे शो की TRP और भी बढ़ जाती हैं.

जैसे नए साल में जनवरी में फियर फाइल्स का नया एपिसोड आने वाला है जिसमे टैलेंटेड एक्टर रोमित राज नज़र आएंगे. इनके साथ नज़र आएँगी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव जो फ़िलहाल स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज़' में लीड रोल कर रही हैं. बता दे इस शो को बोधि ट्री ने प्रोडूस किया है जो वाकई मज़ेदार होता है. इस शो के बारे में रोमित राज कहते हैं, उन्होंने अपने 15 साल के अपने करियर में पहली बार कोई हॉरर शो किया है या करने जा रहे है.

वो कहते हैं फियर फाइल्स में उनका रोल बेहद ही चुनौतीपूर्ण रहा. इसके साथ आपको बता दे, रोमित राज को आखिरी बार 'चलती का नाम गाडी' में देखा गया था. इस पर ये भी कहत हैं कि वो इस लव स्टोरी को करने के लिए उत्साहित भी है और इसे करने में इंटरेस्टेड भी हैं.

 

'बालिका वधू' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

Ex-बिग बॉस कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा

पैसों के लिए 'मक्खी' नहीं बन सकती- प्राची तेहलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -