गुली बॉय' में आलिया-रणबीर का रोमांस
गुली बॉय' में आलिया-रणबीर का रोमांस
Share:

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' पर हो रहे विवादों को लेकर काफी परेशान है. वही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म पद्मावती के बाद रणवीर जोया अख्तर की फिल्म 'गुली बॉय' में भी नजर आएंगे. दिलचस्प बात यह है कि, इस फिल्म में रणवीर के साथ बॉलीवुड की हसीन और पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट नजर आएंगी.

बता दे कि, आलिया और रणवीर सिंह पहली बार किसी फिल्म में काम कर रहे है. इसके अलावा खबरों कि माने तो पिछले दिनों से कहा जा रहा था कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. बता दे कि पहले फिल्म की शूटिंग नवंबर में ही शुरू होने वाली थी. वही बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है.

अगर बात करे आलिया भट्ट की तो वे अपनी आने वाली फिल्म राजी की शूटिंग करने में बिजी है. वैसे बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग भी लगभग खत्म हो चुकी है, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि, रणवीर और आलिया की जोड़ी परदे पर क्या धमाल करती है.

ये भी पढ़े

क्या मुझे अपना देश वापिस मिल सकता है : अदिति राव हैदरी

सफलता से ज्यादा जरूरी है आत्म सम्मान- इशिता दत्ता

एक बार फिर इंग्लिश-विंग्लिश बोलेंगी श्रीदेवी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -