जर्मन एक्ट्रेस निभाएंगी सोनिया गांधी का किरदार
जर्मन एक्ट्रेस निभाएंगी सोनिया गांधी का किरदार
Share:

इन दिनों फ़िल्मी दुनिया में बायोपिक का चलन बड़ी ही तेजी से चल रहा है हर कोई बायोपिक की और ध्यान बढ़ा रहा है. इसी बीच खबर आई है कि, संजय बारू की विवादित किताब 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग ऐंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर फिल्म बनाई जाएँगी. यही नहीं बल्कि, इस फिल्म में सोनिया गांधी के किरदार के लिए जर्मन ऐक्ट्रेस सुजैन बर्नेट को ले लिए गया है.

इसके अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि, ऐक्ट्रेस सुजैन बर्नेट दूसरी बार सोनिया गांधी का किरदार निभाने जा रही है इससे पहले उन्होंने ऐक्टर-डायरेक्टर शेखर कपूर द्वारा होस्ट की गई इंडियन टीवी सीरीज 'प्रधानमंत्री' में सोनिया गांधी का रोल अदा किया था.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म के बारे में पता चलने पर बर्नेट ने अपने मोबाइल फोन पर अपना ऑडिशन रिकॉर्ड किया और इस वीडियो को प्रड्यूसर सुनील बोहरा और डायरेक्टर विजय के पास भेजा जिसके चलते उन्होंने बर्नेट से संपर्क किया. बोहरा ने अपने बयान में कहा कि, "न सिर्फ वह सोनिया गांधी के लुक में दिखती हैं बल्कि उनकी डायलॉग डिलिवरी भी उनसे मिलती-जुलती है, उनका ऑडिशन वास्तव में काफी प्रेरक थे." बता दे कि, बोहरा 'शाहिद' और फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी सरीखी फिल्म प्रड्यूस कर चुके है.

ये भी पढ़े

दावोस में तीन तलाक मामले पर शाहरुख खान का बयान

राम गोपाल वर्मा ने वीडियो जारी कर प्रदर्शनकर्ताओं को दी चेतावनी

नाम में कंफ्यूसिया गए, क्रिकेटर को दे दिया फिल्मफेयर अवार्ड

यूं साथ और हाथों में हाथ डाले नजर आये दीपिका और रणवीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -