'रोजा' स्‍टार मधु बनेंगी राजमाता शिवगामी...
'रोजा' स्‍टार मधु बनेंगी राजमाता शिवगामी...
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड में फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता को देखते हुए अब हर कोई फिल्म निर्देशक और निर्मता अपनी फिल्म में प्रभास को लेना चाहता है और अगर फिल्म में प्रभास फ़ाइनल हो भी जाते है तो उनके साथ लीडिंग ऐक्ट्रेस के लिए उनके जहन में बस एक ही नाम होता है और वे है अनुष्का शेट्टी.

ऐसे में अब खबर है कि प्रभास की साल 2018 में आने वाली फिल्म साहो के लिए अनुष्का शेट्टी से बात चल रही है. इस फिल्म में हमे शिवगामी देवी के रूप में राम्या कृष्णन नजर आई थी परन्तु अब सुनने में आया है की जल्द ही डायरेक्‍टर मणीरत्‍नम की फिल्‍म 'रोजा' से लोगों के दिलों में बस गई एक्‍ट्रेस मधु अब हमे टीवी पर ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'बाहुबली' की शिवगामी देवी बनी नजर आएंगी. अभी तक टीवी से दूरी बना कर रखने वाली एक्‍ट्रेस मधु ने इस बिग बजट सीरियल का हिस्‍सा बनने का मन बना लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मधु ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं सीरियल 'आरंभ' के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. दरअसल इस सीरियल के निर्माता गोल्‍डी बहल और उनकी पत्‍नी सोनाली बेंद्रे मेरे अच्‍छे दोस्‍त हैं. मुझे 'आरंभ' की टीम के साथ जुड़ने में कोई संदेह नहीं था.' 

चीन में जल्द ही फूटेगा 2000 करोड़ का 'दंगल' बम...

'तब्बू' बनेगी आयुष्मान खुराना की 'खुराक'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -