रोहित शेट्टी ने फिल्म 'सिंघम 3' को लेकर किया बड़ा खुलासा
रोहित शेट्टी ने फिल्म 'सिंघम 3' को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म के तुरंत बाद रोहित अपनी कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म 'सिंघम 3' पर काम शुरू कर देने वाले हैं. रोहित शेट्टी ने खुद यह जानकारी शेयर की है. उनके मुताबिक, 'मेरी कॉप यूनिवर्स की अगली कड़ी अजय देवगन के साथ 'सिंघम 3' होगी. ' गौरतलब है कि साल 2011 में इसकी पहली पार्ट और 2014 में इसकी दूसरी पार्ट रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. वहीं साल 2018 में रोहित ने रणवीर सिंह को फिल्म 'सिंबा' में पुलिस अफसर के तौर पर पेश करते हुए अपनी कॉप यूनिवर्स की शुरुआत की. इस फिल्म में ही अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को भी प्रस्तुत किया गया था.

रोहित शेट्टी ने यह बात भी साफ कर दी है कि 'सिंबा' की तरह वह 'सूर्यवंशी' में किसी नए कॉप कैरेक्टर को पेश नहीं करने वाले हैं. उन्होंने कहा, 'हम इस बार किसी को भी लेकर नहीं आ रहे हैं. कोई भी नया पुलिस किरदार 'सूर्यवंशी' में दिखाई नहीं आएगा क्योंकि मुझे इसके तुरंत बाद फिल्म बनानी है. ' रोहित ने फिल्म रिलीज के वक्त की अपनी भावनाएं साझा करते हुए बताया, 'जब शुक्रवार को फिल्म रिलीज होती है तो मुझे थोड़ा डर लगता है. दरअसल थोड़ा डर लगना भी चाहिए. मेरा हमेशा से यह मानना है कि दर्शकों को उनके मनमुताबिक फिल्में देनी चाहिेए. मैं हमेशा इसे लेकर सच्चा और ईमानदार रहा हूं. मुझे लगता है इसी वजह से लोगों को मेरी फिल्में पसंद आती हैं. '

लोगों में  'सूर्यवंशी' को लेकर काफी उत्साह है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ, अभिमन्यु सिंह और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. वहीं फिल्म के एक खास सीन में 'सिंघम' और 'सिंबा' के अपने किरदारों के लुक में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे. यह फिल्म सिनेमाघरों में 27 मार्च को रिलीज होगी.  

83 : कपिल देव की वाइफ के रोल में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया फर्स्ट लुक

इस वायरल वीडियो में ठुमके लगाते नजर आए गोविंदा, मेले की रौनक हो गई दुगनी

विराट की पत्नी को मिला ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, जानिए बाकी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -