सिंबा के रेप सीन की हुई आलोचनाओं पर रोहित शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी
सिंबा के रेप सीन की हुई आलोचनाओं पर रोहित शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर रोहित शेट्टीकी फिल्म सिंबा इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. सिंबा की सफलताने अब ये तो साबित कर दिया है कि रोहित शेट्टी एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े खिलाड़ी बन गए हैं. लेकिन इस फिल्म में रेप जैसे मुद्दे का जिस तरह जिक्र किया गया है उसकी कई जगहों पर आलोचना भी हुई. हाल ही में इस बारे में रोहित ने अपनी राय व्यक्त की है.

रोहित ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बारे में कहा कि, ''ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. रेप जैसे मुद्दे को पहले भी कई दफा दिखाया जा चुका है. चूंक‍ि ये कॉमर्शियल प्लेटफॉर्म है तो लोग इसे अलग नजरिए से देखते हैं. मगर जब आप फिल्म देखेंगे, जब आप इसकी असलियत समझेंगे, ये काफी आसान हो जाएगा. फिल्म को बिना किसी कट के रिलीज किया गया है.''

इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि, ''मैंने अपने पूरे जीवन में ऐसा जबरदस्ती नहीं किया. करियर में मैं इस समय जहां हूं, मुझे अपनी फिल्म को बेचने के लिए ऐसे प्लॉट की जरूरत नहीं है. फिल्म में आपको कुछ जगहों पर ऐसी डिबेट मिलेगी जिसमें पुलिस द्वारा रेपिस्ट को मारने का जिक्र किया गया है. मगर वो मेरा नजरिया है.'' वहीं रोहित की फिल्म के बारे में बात करे तो इन दिनों ये बड़तोड़ कमाई कर रही है. अब तक सिंबा ने 150 करोड़ की कमाई का भी आंकड़ा पार कर लिया है.

इस दिन शुरू होगी अक्षय की फिल्म 'वीर सूर्यवंशी' की शूटिंग

एक हफ्ते में 'सिंबा' ने की 150 करोड़ से ज्यादा कमाई

छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी 'सिंबा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -