एक हफ्ते में 'सिंबा' ने की 150 करोड़ से ज्यादा कमाई
एक हफ्ते में 'सिंबा' ने की 150 करोड़ से ज्यादा कमाई
Share:

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा ने तो रिलीज़ के बाद से ही तहलका मचा दिया है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा अली खान भी नजर आ रही हैं. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मजाह सात दिन के अंदर तीन बड़े बेंचमार्क बना दिए हैं. जी हाँ... आपको बता दें सिंबा ने रिलीज़ के चार दिन के अंदर ही सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. हाल ही इस फिल्म की सातवें दिन की कमाई सामने आई है.

फिल्म सिंबा दिसंबर 2018 के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई थी. रणवीर और सारा के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन और अक्षय कुमार ने भी कैमियो किया है. हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई बताई है. फिल्म सिंबा ने महज 7 दिन के अंदर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बना डाला. जी हाँ... उन्होंने बताया कि फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 20.72 करोड़, शनिवार को 23.33 करोड़, रविवार को 31.06 करोड़, सोमवार को 21.24 करोड़ और मंगलवार यानी 1 जनवरी को 28.19 करोड़, बुधवार को 14.49 करोड़ और गुरुवार को 11.78 करोड़ की कमाई की है.

इसके बाद सिंबा ने एक हफ्ते के अंदर कुल 150.81 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. फिल्म की कमाई देखकर तो ये कहा जा सकता है कि ये दूसरे हफ्ते भी मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी और जल्द ही 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी.

छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी 'सिंबा'

5 दिन में 'सिंबा' ने किया 124 करोड़ का आंकड़ा पार

अपनी फिल्मों में सेक्स, बिकिनी और स्मूच सीन को लेकर रोहित शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -