अपने पति को इस मज़ेदार नाम से बुलाती है दीपिका, सुनकर हंस पड़ेंगे आप
अपने पति को इस मज़ेदार नाम से बुलाती है दीपिका, सुनकर हंस पड़ेंगे आप
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने हाल ही उमंग अवॉर्ड शो अटेंड किया था. हमेशा की तरह यहां पर भी रणवीर की चीता प्रिंट वाले आउटफिट में नज़र आये जिसकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 'सिंबा' स्टार के साथ अजय दवगन और रोहित शेट्टी भी वहां मौजूद थे. यहां रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी को 'सिंबा' देने के लिए धन्यवाद भी किया. इसी के साथ उन्होंने एक और बात बताई है जिसे आप भी जानना चाहेंगे. जी हाँ, उन्होंने बताया कि 'सिंबा' के बाद दीपिका घर पर उन्हें क्या कहकर बुलाती हैं. अगर आप भी जानना चाहते हैं तो आइये बता दें.

फैन्स को इन दोनों के बीच की हर बात को जानने में इंटरेस्ट है. ऐसे में रणवीर सिंह ने इस अवॉर्ड शो में दीपिका के बारे में एक बेहद खास बात बताई. उन्होंने बताया कि अब जब वो घर पहुंचते हैं तो दीपिका उनसे कहती हैं 'आया पुलिस'. यह सुनते ही वहां मौजूद दर्शक हंस पड़े. सिंबा में रणवीर सिंह एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सारा अली खान नजर आई थीं. लगता ही इसी के बाद से दीपिका ने उनका नाम ये रख दिया.

इसके अलावा हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा के नए शो में भी रोहित, रणवीर और सारा की मस्ती देखने को मिली थी. यहां भी उनकी बातों में दीपिका पादुकोण की ही चर्चा थी. रोहित और रणवीर ने कपिल शर्मा की दीपिका का नाम लेकर खूब खिंचाई की थी. तो आपको भी रणवीर का ये नाय नाम काफी पसंद आया होगा जिसे जानकर आप भी हंस पड़े होंगे.

सामने आया अलाउद्दीन खिलजी का वीडियो, इस गाने पर किया डांस

इस हिट डायरेक्टर के साथ काम करने वाली है तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -