सूर्यवंशी पर नहीं, फ़िलहाल इस फिल्म पर है कटरीना की नज़र
सूर्यवंशी पर नहीं, फ़िलहाल इस फिल्म पर है कटरीना की नज़र
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान- कटरीना कैफ आने वाली फिल्म 'भारत' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म का टीज़र हाल ही इमें रिलीज़ हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म 'भारत' के टीजर से सलमान खान ने एक बार फिर से धमाकेदार वापसी की है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में कटरीना कैफ नजर आने वाली है. इसी बीच ऐसी खबरें भी सामने आ रही थी कि कटरीना कैफ सलमान खान के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखेंगी. लेकिन इसी फिल्म के बारे में कटरीना कैफ ने जानकारी दी है. 

फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपना बयान देते हुए कहा था कि अभी उन्होंने 'सूर्यवंशी' के लिए लीड एक्ट्रेस के नाम पर फैसला नहीं लिया है. उन्होंने कहा था अभी फिलहाल स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है. लेकिन ये जरुर साफ है कि फिल्म में लीड स्टार अक्षय कुमार ही होने वाले हैं. इस सफाई के बावजूद फिल्म में कटरीना कैफ की एंट्री को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन कटरीना कैफ ने इस बारे में जवाब दे दिया है कि फिलहाल उनकी प्राथमिकता सलमान खान की फिल्म 'भारत' ही है.

वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म में एंट्री से जुड़ा सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं, नहीं, मैंने भारत के अलावा कोई और फिल्म साइन नहीं की है. मैं सिर्फ स्क्रिप्ट्स पढ़ और सुन रही हूं. इस वक्त मेरा फोकस सिर्फ भारत पर है. भारत में मेरा काफी मजबूत किरदार है और मैं इस फिल्म में शूटिंग के लिए तैयारी से लेकर फिल्म की पूरी प्रक्रिया का लुत्फ उठा रही हूं. ये फिल्म कई दशकों का सफर दिखाएगी. मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं बहुत उत्साहित हूं और सेट पर मैंने काफी मजा किया.' इसी के साथ बता दें, इस फिल्म को सलमान खान ईद के मौके पर रिलीज करने वाले हैं. फिल्म में कटरीना कैफ देसी लुक में दिखने वाली है.

'भारत' के टीज़र में पूरी तरह गायब है कैटरीना कैफ? ये है वजह

'भारत' में सल्लू मियां के दमदार लुक को देखकर लोगों ने कहा- 'फाड़ दिया भाईजान'

तय तारीख से एक दिन पहले रिलीज़ हुआ 'भारत' का टीज़र, सलमान का दिखा जबरदस्त लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -