आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली की मदद को आगे आए ये मशहूर डायरेक्टर
आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली की मदद को आगे आए ये मशहूर डायरेक्टर
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय शो 'सांस' फेम शगुफ्ता अली इस वक़्त चर्चाओं में आई हुई हैं। दरअसल, कुछ वक़्त पूर्व एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया था कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। 20 वर्ष पहले अभिनेत्री तीसरी स्टेज के कैंसर से पीड़ित थीं। अब आंखों के उपचार तक के लिए उनके पास पैसे नहीं। साथ ही वह बूढी मां की भी देखरेख अकेले ही कर रही हैं। उन्होंने रोजमर्रा की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई कीमती चीजें भी बेच दी हैं। 

अब डायबिटिज तथा स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का उपचार कराने के लिए वह दूसरों पर डिपेंड हो गई हैं। अभिनेत्री काम मांग रही हैं तथा आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने का हर संभव प्रयास कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' अभिनेत्री नीना गुप्ता, एक्टर सुमीत राघवान तथा 'सावधान इंडिया' के होस्ट सुशांत सिंह इनकी सहायता के लिए आगे आए हैं। अब जानकारियां आ रही हैं कि फिल्मनिर्माता रोहित शेट्टी ने भी शगुफ्ता अली की सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर असोसिएशन के प्रेसिडेंट अशोक पंडित ने यह खबर कन्फर्म करते हुए बताया है कि जब मुझे शगुफ्ता अली की आर्थिक तंगी के बारे में जानकारी मिली तो मैंने उनसे बात की और पूछा कि हम उनकी किस प्रकार सहायता कर सकते हैं। उनकी पूरी बात सुनने के पश्चात्, मैंने तुरंत रोहित शेट्टी से बात की जो शगुफ्ता की सहायता करने के लिए एकदम मान गए।

ऋषभ पंत बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान, युवराज सिंह ने बताई वजह

नए पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी ने संभाला कार्यभार, पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कही ये बड़ी बात

तुम मेरे लिए क्या कर सकते हो ? कहकर पति-पत्नी ने पी ली चूहे मारने की दवा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -