नए पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी ने संभाला कार्यभार, पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कही ये बड़ी बात
नए पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी ने संभाला कार्यभार, पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: हरदीप सिंह पुरी ने गुरुवार को पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया। पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि पेट्रोल डीजल के दाम घटेंगे पर थोड़ा वक़्त दीजिए। हालांकि, मंत्री ने जो योजना इसके लिए बताई है वो समझ से परे है। उन्होंने कहा कि कच्चे तेल का देश में ही उत्पादन बढ़ाया जाएगा। प्राकृतिक गैस को भी अब रफ़्तार से बनाया जाएगा।

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके दावे के बहुत मजे लिए। सरदार युसूफ ने लिखा-सर आपको लोगों ने वक़्त दिया कमर तोड़ दो दबाके। कीमत बढ़ा दो। इससे पहले तो धर्मेंद्र प्रधान जी थे पेट्रोलियम मंत्री थे। वो भी कुछ नहीं कर सके तो आप कौन सा भला करोगे जनता का। सुरेश कुमार ने लिखा- सात वर्ष से सो रहे थे, जुमलाबाज नेता जी। 

वही एक यूजर ने लिखा-आप से भी ना हो पाएगा। बोलने की बाते हैं। Tax लेना बस। आप लोग जानते है लूटना है बस। रोजगार की बात कोई भी मंत्री जी नहीं करते अब। फिरोज अंसारी ने लिखा- अरे नेहरु जी को जिन्दा करो सब ठीक हो जायेगा। कुछ होने वाला नहीं है। अब सत्ता की नयी कुर्सी बहुत गर्म है। हमारे पूर्वजो ने कांग्रेस को 70 वर्ष दिया था। तुमको भी देंगे 14 वर्ष। 140/लीटर पहुंचने के लिए। इधर मंत्री जुमलेबाजी से लोगों को बहलाने में बिजी हैं तथा दुरी तरफ आम लोगों की जेब पर एक बार फिर मार पड़ी है।

भारत के खिलाफ क्रिकेट खेलकर 'मालामाल' हो जाएगा श्रीलंका बोर्ड, एक सीरीज से होगी इतनी कमाई

ज्योतिरादित्य के उड्डयन मंत्री बनते ही बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ने कही यह बात

रणवीर सिंह बने भारत की सबसे महंगी कार के मालिक, जानिए कितनी है कीमत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -