215 kmph की रफ़्तार से कार दौड़ाते पाए गए रोहित शर्मा, पुलिस ने काटे 3 चालान
215 kmph की रफ़्तार से कार दौड़ाते पाए गए रोहित शर्मा, पुलिस ने काटे 3 चालान
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा को ICC क्रिकेट विश्व कप के लिए अपनी टीम में शामिल होने के लिए गाड़ी चलाते समय मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर तीन तेज गति के टिकट मिले। रिपोर्ट के अनुसार, 36 वर्षीय भारतीय क्रिकेट कप्तान ने अपनी लेम्बोर्गिनी में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 200 किमी/घंटा से अधिक की गति तक पहुंच गए और यहां तक कि एक बिंदु पर उनकी गाड़ी 215 किमी/घंटा की रफ़्तार से दौड़ती पाई गई। जिसके बाद पुलिस ने अधिक रफ़्तार के लिए उनके 3 चालान काटे हैं, दरअसल, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर अधिकतम गति सीमा 100 किलोमीटर प्रति घंटा है।

बता दें कि, टीम इंडिया के कप्तान को एक बार 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से और दो बार 215 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चलाने के लिए जुर्माना लगाया गया है, हालाँकि जुर्माना कितना है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। यातायात पुलिस अधिकारी, रोहित शर्मा के राजमार्ग पर तेज गति से गाड़ी चलाने से चिंतित थे और उन्होंने उन्हें (शर्मा को) पुलिस एस्कॉर्ट के साथ टीम बस में यात्रा करने का सुझाव दिया था। बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, शर्मा ने ताबड़तोड़ शैली में वापसी की है, अफगानिस्तान और पाकिस्तान के खिलाफ अगले दो मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक बनाया, जिससे भारत को क्रमशः 273 और 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में मदद मिली। 

रोहित शर्मा टूर्नामेंट में तीन मैचों में 72.33 की औसत से 217 रन के साथ चौथे शीर्ष रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में दो रिकॉर्ड तोड़े: तीनों प्रारूपों में एक खिलाड़ी द्वारा लगाए गए सर्वाधिक छक्के और एकदिवसीय विश्व कप इतिहास में किसी एक खिलाड़ी द्वारा बनाए गए सर्वाधिक शतक। मौजूदा विश्व कप में टीम इंडिया आज अपना चौथा मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी।

'इस बार विश्व कप तो पाकिस्तान ही जीतेगा’, कांग्रेस नेता का जागा 'पाकिस्तान' प्रेम, हिन्दुओं को बताया 'चरमपंथी'

'जब मुल्ले काटे जाएंगे..', क्या भारत-पाक मैच में लगे थे जहरीले नारे ? भाजपा नेता ने Video शेयर कर की कार्रवाई की मांग

अफगानिस्तान की जीत के बाद मुजीब उर रहमान के गले लगने वाला वो लड़का कौन था ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -