अफगानिस्तान की जीत के बाद मुजीब उर रहमान के गले लगने वाला वो लड़का कौन था ?
अफगानिस्तान की जीत के बाद मुजीब उर रहमान के गले लगने वाला वो लड़का कौन था ?
Share:

नई दिल्ली: अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम ने नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण जीत का जश्न मनाया। 285 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड को 215 रन पर आउट करने के बाद अफगानी खिलाड़ी खुशी से झूम उठे। एक हृदयस्पर्शी क्षण में जिसने क्रिकेट जगत का ध्यान खींचा, अफगान स्पिनर मुजीब उर रहमान ने एक युवा प्रशंसक को सांत्वना दी जो अफगानिस्तान की जीत की खुशी से अभिभूत था। 

 

प्रारंभिक धारणाओं के विपरीत, भावनात्मक दृश्य में एक अफगान नहीं, बल्कि एक भारतीय लड़का दिखाया गया था, जो अफगानिस्तान की जीत से खुश था। मुजीब ने सोशल मीडिया पर स्पष्ट किया कि रोता हुआ युवा प्रशंसक एक भारतीय लड़का था, जो अफगानिस्तान के प्रदर्शन से रोमांचित था। उन्होंने प्रशंसकों से मिले जबरदस्त समर्थन और प्यार के लिए आभार व्यक्त किया और उनके निरंतर समर्थन की उम्मीद जताई।

मुजीब रहमान ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार भी अफगानिस्तान के लोगों को समर्पित किया, जिन्होंने हाल ही में विनाशकारी भूकंप का अनुभव किया था। यह मार्मिक क्षण अफगान क्रिकेट टीम के लिए विशेष महत्व रखता है और उन्होंने अपने प्रशंसकों के समर्थन की सराहना की। क्रिकेट विश्व कप 2023 में अफगान क्रिकेट टीम की यात्रा जारी है क्योंकि वे बुधवार को चेपॉक में न्यूजीलैंड का सामना करने के लिए तैयार हैं।

2 शिकस्त के बाद वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को मिली पहली जीत, श्रीलंका को 5 विकेट से दी मात

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिज़वान के खिलाफ ICC में दर्ज हुई शिकायत, मैच के दौरान मैदान पर पढ़ी थी 'नमाज़'

'दिल्ली सचमुच दिल वालों की है..', इंग्लैंड के खिलाफ अफगान को मिले समर्थन से गदगद हुए राशिद खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -