क्या वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करेंगे कोहली ? रोहित शर्मा ने दिया जवाब
क्या वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करेंगे कोहली ? रोहित शर्मा ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिये अभी से टीम का बैटिंग आर्डर तय करना जल्दबाजी होगा और कप्तान विराट कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनके साथ पारी की शुरुआत करना महज एक रणनीतिक कदम था.

पांचवें टी20 मैच में भारत की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में भी पारी का आगाज़ करेंगे और इस साल के अंत में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप में भी टॉप आर्डर में खेलना चाहेंगे. रोहित ने शनिवार को टी20 श्रृंखला जीतने के बाद कहा कि, "टी20 विश्व कप में अभी काफी वक़्त है. तब हमारी बैटिंग कैसी होगी अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी. हमें बैठकर तय करना होगा कि टीम के लिये सबसे अनुकूल क्या रहेगा."

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि, "आज विराट कोहली से पारी की शुरुआत करवाने का फैसला महज एक रणनीतिक कदम था, क्योंकि हम एक अतिरिक्त गेंदबाज टीम में रखना चाहते थे और एक बैट्समैन को बाहर करना चाहते थे और दुर्भाग्य से केएल राहुल को बाहर बैठना पड़ा जो कठिन फैसला था." रोहित ने कहा कि, "राहुल सीमित ओवरों विशेषकर इस फॉर्मेट में हमारा मुख्य खिलाड़ी है. मौजूदा फॉर्म को देखते हुए टीम प्रबंधन ने सर्वश्रेष्ठ अंतिम एकादश के साथ उतरने का फैसला किया. इसका मतलब यह नहीं है कि भविष्य में राहुल के नाम पर विचार नहीं किया जाएगा. यह सिर्फ एक मैच के लिए था. जब विश्व कप करीब होगा तो चीजें बदल सकती हैं."

रोड सेफ्टी सीरीज: भारत और श्रीलंका के बीच आज फाइनल मुकाबला, 2011 वर्ल्ड कप फाइनल की यादें होंगी ताजा

Ind Vs Eng: अंतिम मैच में भी 'विराट ब्रिगेड' ने दिखाया दम, 3-2 से सीरीज पर किया कब्ज़ा

निकहत जरीन ने दो बार की विश्व चैंपियन को किया पराजित, सेमीफाइनल में मिली सुरक्षित जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -