रोड सेफ्टी सीरीज: भारत और श्रीलंका के बीच आज फाइनल मुकाबला, 2011 वर्ल्ड कप फाइनल की यादें होंगी ताजा
रोड सेफ्टी सीरीज: भारत और श्रीलंका के बीच आज फाइनल मुकाबला, 2011 वर्ल्ड कप फाइनल की यादें होंगी ताजा
Share:

नई दिल्ली: आज रायपुर में खेली जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. इस मैच से 2011 वनडे विश्व कप के फाइनल मुकाबले की यादें एक बार फिर लोगों के जेहन में ताजा होंगी. दरअसल, 2011 विश्व कप का फाइनल मार्च  भी भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था.

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आज रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के फाइनल मैच में भारत का मुकाबला श्रीलंका से होगा. इंडिया लेजेंड्स के पास इस वक़्त उस विश्व कप टीम के पांच प्लेयर हैं, जबकि श्रीलंका के पास 2011 विश्व कप उपविजेता टीम के छह खिलाड़ी इस टीम में मौजूद हैं. सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व वाली इंडिया लेजेंडस की टीम में वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, यूसुफ पठान और मुनाफ पटेल जैसे प्लेयर हैं, जबकि तेज गेंदबाज जहीर खान गत वर्ष इस टीम का हिस्सा थे. इस बीच श्रीलंका लेजेंड्स टीम में कप्तान तिलकरत्ने दिलशान, रंगना हेराथ, नुवान कुलसेकरा, अजंता मेंडिस, चमारा सिल्वा और उपुल थरंगा मौजूद हैं, जो 2011 विश्व कप उपविजेता टीम में भी शामिल थे.

सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इंडिया लेजेंड्स 2011 वर्ल्ड कप फाइनल के प्रदर्शन को दोहराना चाहेगा जबकि श्रीलंका लेजेंड्स के पास इस मैच को जीतकर विश्व कप फाइनल में मिली हार का बदला लेने का अवसर होगा. दोनों टीमें पूरे टूनार्मेंट में बेहतरीन फॉर्म में रही हैं और फाइनल मुकाबले को हर हाल में जीतकर खिताब पर कब्जा करना चाहेंगी.

Ind Vs Eng: अंतिम मैच में भी 'विराट ब्रिगेड' ने दिखाया दम, 3-2 से सीरीज पर किया कब्ज़ा

निकहत जरीन ने दो बार की विश्व चैंपियन को किया पराजित, सेमीफाइनल में मिली सुरक्षित जगह

पीवी सिंधु ने सेमीफाइनल में इस खिलाड़ी को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -