रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा, टीम इंडिया का भविष्य है उज्जवल
रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा, टीम इंडिया का भविष्य है उज्जवल
Share:

भारतीय टीम ने जहा हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में जीत दर्ज की है. वही भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा भी इस मैच में हार्दिक पांड्या के साथ अपनी चमक रखने में बरक़रार रहे है. जिसमे 5 मैचों की श्रंखला में भारत ने 4-1 से इस श्रंखला पर जीत दर्ज की है. वही आखिरी मैच में में रोहित शर्मा का शतक भी देखने को मिला. वही इस जीत पर रोहित शर्मा ने बोलते हुए कहा है कि टीम इंडिया का भविष्य उज्जवल है.

रोहित से पूछा गया था कि क्या यह पिछले काफी समय में भारत की सबसे मजबूत बेंच स्ट्रेंथ वाली टीम है? जिस पर रोहित शर्मा ने कहा कि मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता क्योंकि मैं पिछले दस साल से टीम के साथ हूं. आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में भारत के दबदबे से उसकी मजबूत बेंच स्ट्रेंथ की ताकत का अहसास हो गया और इससे साबित होता है कि भारतीय टीम का भविष्य उज्जवल है.

बता दे कि अपनी बल्लेबाजी से चौके छक्के लगाकर शतक ज़माने वाले रोहित शर्मा अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाडी शाहिद अफरीदी के वर्ल्ड रिकॉर्ड के करीब पहुँच गए है. जिसमे जल्दी ही रोहित, शाहिद अफरीदी के इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते है. वनडे मुकाबलों में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा छक्के की बात करें, तो मौजूदा रिकॉर्ड पाकिस्तान के धुरंधर शाहिद अफरीदी के नाम है,  अफरीदी ने श्रीलंका के खिलाफ अपने वनडे करियर में सर्वाधिक 63 छक्के लगाए है. दूसरी तरफ रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में अब तक 58 छक्के लगाए हैं.  रोहित शर्मा इस रिकॉर्ड से 6 छक्के दूर है. ऐसे में यदि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 छक्के और लगा देते है तो अफरीदी का यह रिकॉर्ड टूट जायेगा. 

करियर से निराश होकर क्रिकेट छोड़ना चाहते थे यह 'हैट्रिक मैन'

आशीष नेहरा ये अनोखा रिकॉर्ड बनाने को है तैयार

PKL: यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को रोमांचक मुकाबले में 33 -30 से हराया

जीत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर किए यह मजेदार कमेंट्स

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल हुए यह नए चेहरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -