PKL: यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को रोमांचक मुकाबले में 33 -30 से हराया
PKL: यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को रोमांचक मुकाबले में 33 -30 से हराया
Share:

प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोन वीक चैलेंज मुकाबले चल रहे है. कल जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में दो मुकाबले हुए पहला मुकाबला बंगाल वारियर्स और जयपुर पिंक पेंथर्स के बीच हुआ जिसमे बंगाल ने अंतिम रेड में जयपुर से जीता हुआ मैच छीनते हुए एक अंक से धमाकेदार जीत दर्ज की. दूसरा मुकाबला यूं मुम्बा और तमिल थलाइवा के बीच हुआ जिसमे यूं मुम्बा ने शानदार खेल खेलते हुए यह मुकाबला 33-30 से जीत लिया.

दूसरे मुकाबले में मुंबा ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना. ताकि पहले डू ओर डाई रेड उनकी ना आये, मुकाबले की पहली रेड मुम्बा की थी जो की सफल रही. मैच की शुरुआत में मुम्बा ने लगातार दो अंक लिए. जल्द ही अजय ठाकुर ने रेड में सफलता प्राप्त की जिससे स्कोर 3 -3 की बराबरी पर हो गया मैच के छटवे मिनिट तक स्कोर चार-चार अंको की बराबरी पर था. यहाँ से मुम्बा ने धामकेदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे हाफ से पहले तमिल पर 18-17 से लीड बना रखी थी.

दूसरे हाफ की पहली ही रेड में शब्बीर बापू को टैकल की कोशिश में अमित हुडा आउट हो गए और यही से तमिल पीछे हो गया. लेकिन तमिल ने वापसी का विगुल बजाते हुए मैच के 27वें मिनट में स्कोर को 21-21 की बराबरी पर ला खड़ा कर दिया. लेकिन मुम्बा ने तमिल को फिर पीछे कर दिया और यह मुकाबला 33-30 से जीत लिया. तमिल थलाइवा की और से रेडिंग में कप्तान अजय ठाकुर ने 10 अंक और प्रापंजान ने आठ अंक लिए, जबकि मुम्बा की और से कप्तान अनूप कुमार ने आठ अंक, तो जादव और कुलदीप ने पांच-पांच अंक लिए.

भारत 2 दिनों के अंदर दूसरी बार बनी वनडे आईसीसी की नंबर वन टीम

'हिटमैन' ने नागपुर वनडे में बनाये कई कीर्तिमान

रोहित शर्मा ने किये वनडे क्रिकेट में अपने 6000 रन पूरे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम का एलान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -