अब बन्दर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अक्षय कुमार
अब बन्दर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अक्षय कुमार
Share:

फिल्म 'हाउसफुल' में अक्षय कुमार का बन्दर के साथ एक कॉमेडी फाइट तो अपने देखा होगा सीन है. जिसमें बन्दर दीपिका पादुकोण का मोबाइल लेकर भाग जाता और फिर अक्षय कुमार बन्दर के साथ फाइट करके मोबाइल उससे छीन लेते हैं. फिल्म का यह सीन लोगों को काफी पसंद आए था. अक्षय कुमार अपनी फिल्म में कुत्ते और शेर के साथ भी नज़र आ चुके हैं पर अब वो जल्द ही बन्दर के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. 

दरअसल रोहित धवन जल्द ही एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म बनाने वाले हैं जिसमें बन्दर और इंसान की दोस्ती बताई गई है. इस फिल्म के लिए रोहित कॉमेडी और एक्शन के हीरो अक्षय कुमार को अप्रोच कर सकते हैं. बताया जा रहा है फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस प्रोड्यूस करेंगे.

जानकारी के म मुताबिक रोहित इस फिल्म की स्क्रिप्ट का लगभग काम पूरा कर चुके हैं और साल 2019 में इस पर काम शुरू किया जा सकता है. साल 2016 में आई वरुण धवन और जॉन अब्राहिम स्टारर फिल्म 'ढिशूम' और साल 2011 में आई अक्षय कुमार और जॉन अब्राहिम की फिल्म 'देशी बॉयज़' का भी निर्देशन रोहित धवन कर चुके हैं. दोनों फ़िल्में बॉक्स बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं. खबर है कि वो ऋतिक रोशन के साथ भी एक सुपरहीरो फिल्म बनाने वाले हैं. 

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शांत पड़ी 'ऑमेर्टा'

जानिए फिल्म '102 नॉट आउट' का फर्स्ट डे कलेक्शन

पहले ही हफ्ते में 150 करोड़ के पार पहुंची 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -