जानिए फिल्म '102 नॉट आउट' का फर्स्ट डे कलेक्शन

शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज़ की गयी. इस फिल्म में फिल्म इंडस्ट्री के दोनों दिग्गज कलाकार 27 साल बाद एक दूसरे साथ स्क्रीन करते नज़र आए हैं. इससे पहले वो साल 1991 में आई सुपरहिट फिल्म 'अजूबा' में नज़र आए थे . 

फिल्म '102 नॉट आउट' मशहूर लेकख सौम्य  सौम्य जोशी के गुजरती नाटक पर आधारित है. जिसमें अमिताभ बच्चन 102 साल के उम्रदराज शख्स का किरदार निभा रहे हैं तो वहीँ ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है जो कि 'ओह माय गॉड' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. ये फिल्म 4 मई को देशभर के सभी सिनेमाघरों के रिलीज़ की गई है.

फिल्म '102 नॉट आउट' और 'ऑमेर्टा' दोनों ही फिल्म अपने पहले दिन लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम रहीं. जहाँ फिल्म  '102 नॉट आउट' की पहली दिन 3 से 4 करोड़ रूपये कमाने की अपेक्षा की गई पर फिल्म 2 से २.5 करोड़ रूपये ही अपने पहले दिन कमा पाई. 

बता दें कि फिल्म की कहानी काफी नई है जिसमें 102 साल के उम्रदराज शख्स  दत्तात्रेय वखारिया का किरदार अमिताभ बच्चन निभा रहे हैं और वहीँ ऋषि उनके 75 वर्षीय बेटे बाबूलाल का किरदार में है. ऋषि कपूर का ये किरदार उम्र के हिसाब से बुजुर्गियत ओढ़ चुका है और इस कारण पिता अपने ही बेटे को वृद्धाश्रम भेजना चाहता है और दुनिया के सबसे ज्यादा उम्र के व्यक्ति का रिकॉर्ड तोड़ना चाहता है. फिल्म में बाप-बेटे की नोकझोंक ड्रामा दिखाया है.

ओमेर्टा रिव्यु : रूह को दहलाने वाली मुस्कान के साथ खतरनाक इरादों का मिश्रण

फिल्म '102 नॉट आउट ' : बुढ़ापे में रिकॉर्ड बनाने के जूनून के साथ जिंदगी का आइना

राजकुमार हिरानी ने जारी किया 'संजू' का छठवां पोस्टर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -