रोहन बोपन्ना कतर ओपन में लेना चाहते हैं भाग, कहा- 'एमआरआइ के बाद...'
रोहन बोपन्ना कतर ओपन में लेना चाहते हैं भाग, कहा- 'एमआरआइ के बाद...'
Share:

मुंबई: कंधे की चोट के वजह से भारत के हाल डेविस कप टेनिस मुकाबले से हटने के लिए बाध्य होने वाले डबल्स टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने कहा है कि उनकी चोट से उबरने की प्रक्रिया सही दिशा में आगे बढ़ रही है और उनकी योजना जनवरी में कतर ओपन में भाग लेने की है।

बोपन्ना ने कहा, 'यह (कंधा) बेहतर हो रहा है और मैंने दो दिन पहले ट्रेनिंग शुरू कर दी है, इसलिए सत्र शुरू होने से पहले मेरे पास पूरा एक महीने का समय है। इसलिए जब पहला टूर्नामेंट शुरू होगा, तब तक यह सही हो जाएगा।' कतर एक्सोनमोबिल ओपन दोहा में छह से 12 जनवरी तक खेला जाएगा। बोपन्ना को कंधे की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ भारत के डेविस कप मुकाबले से हटना पड़ा था। उन्होंने कहा, 'एमआरआइ के बाद पता चला इसमें थोड़ी परेशानी थी। शुरुआत में डॉक्टरों ने कहा कि यह 15 दिन के आराम के बाद सही हो जाएगा और जब मैं अभ्यास के लिए गया तो इसमें तब भी काफी दर्द था।' भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 4-0 से मात देकर डेविस कप का 2020 क्वालीफायर स्थान हासिल कर लिया है।

डेविस कप के प्रदर्शन पर 39 वर्ष के खिलाड़ी ने कहा, 'हम हमेशा ही पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में दावेदार थे। अगर आप देखो तो हमारे सिंगल्स खिलाडि़यों की रैंकिंग ऊंची थी तो हम प्रबल दावेदार भी थे, भले ही मुकाबला कहीं भी होता हो। हर बार टीम इंडिया जीत हासिल करती है तो इसमें बड़ा संतोष होता है, भले ही मैं टीम में हूं या नहीं। खिलाड़ी के तौर पर हम एक-दूसरे का समर्थन करते रहेंगे तो एक-दूसरे को प्रेरित करते हैं। देश का जीतना मेरे लिए और सबके लिए सबसे बड़ी चीज है।'

Ind Vs WI T- 20: आज 'विराट ब्रिगेड' और विंडीज में होगा मुकाबला, हैदराबाद में खेला जाएगा पहला मैच

IPL 2020: दिल्ली टीम के सहमालिक बन सकते हैं गौतम गंभीर, ये है उनकी प्लानिंग

इस भारतीय क्रिकेटर के पिता करते थे चौकीदार की नौकरी, आर्थिक चुनौतियों का भी किया है सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -