'राहुल गांधी साईबाबा जैसे..', शिरडी पहुंचे  रॉबर्ट वाड्रा ने जमकर की तारीफ
'राहुल गांधी साईबाबा जैसे..', शिरडी पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा ने जमकर की तारीफ
Share:

मुंबई: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। वाड्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना शिरडी के साईबाबा से की है। इसके साथ ही उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की जमकर तारीफ की है। रॉबर्ट ने कहा है कि राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' से देश में परिवर्तन देखने को मिलेगा, क्योंकि हजारों लोग इससे जुड़ रहे हैं और राहुल को भविष्य की उम्मीद के रूप में देख रहे हैं। बता दें कि, इससे पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने राहुल को शिवभक्त बताया था। 

दरअसल, रॉबर्ट वाड्रा रविवार को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के शिरडी शहर में साईबाबा मंदिर में माथा टेकने पहुंचे थे। इस दौरान वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी की सोच आध्यात्मिक नेता (साईंबाबा) जैसी है, जिन्होंने एकता का प्रचार किया। हालांकि वाड्रा ने अपनी बात विस्तार से नहीं कही। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वाड्रा ने आगे कहा है कि, 'वर्तमान में हमारा देश बहुत संकट से जूझ रहा है। राहुल गांधी की सोच साईबाबा जैसी है। आशा है कि राहुल को साईबाबा का आशीर्वाद मिलेगा।' वाड्रा ने 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर कहा कि, 'राहुल गांधी कई जगहों पर जा रहे हैं और हजारों लोगों से मिल रहे हैं। ये लोग बड़ी तादाद में उनसे जुड़ रहे हैं। भविष्य में परिवर्तन आएगा, क्योंकि राहुल गांधी लोगों के लिए नई उम्मीद हैं।' 

वाड्रा ने कहा है कि 'सरकार (बीजेपी) हमारी कमियों के संबंध में बात करेगी। वे कांग्रेस का मजाक उड़ाएंगे, मगर राहुल, प्रियंका रुकने वाले नहीं हैं। हम लोगों के बीच हैं और रहेंगे। उनके लिए एकजुट होकर कार्य करें।' गांधी परिवार को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जनता की मदद करने की कोशिश करेंगे। 

'लोकतंत्र को बचा लीजिए सर..', CJI यूयू ललित से ममता बनर्जी की अपील

यूपी पुलिस भर्ती का इंतजार कर रहे छात्रों के समर्थन में उतरे वरुण गांधी, अपनी सरकार पर साधा निशाना

पराली जलने को लेकर सख्त हुई पंजाब सरकार, 4 अधिकारी निलंबित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -