प्रियंका गांधी के हौसले की पति रॉबर्ट वाड्रा ने की तारीफ, इस वजह से बोला मुझे आप पर गर्व है प्रियंका
प्रियंका गांधी के हौसले की पति रॉबर्ट वाड्रा ने की तारीफ, इस वजह से बोला मुझे आप पर गर्व है प्रियंका
Share:

रविवार को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा प्रियंका गांधी के साथ किए गए कथित व्यवहार के बाद पति रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की महिला पुलिसकर्मियों द्वारा प्रियंका के साथ जिस तरह की हरकत की गई, उसे देखकर मैं बेहद परेशान हूं. एक पुलिसकर्मी ने प्रियंका का गला दबा दिया था, जबकि एक अन्य ने उन्हें ऐसा धक्का दिया कि वो गिर गईं. 
रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि, इसके बाद भी प्रियंका का हौसला नहीं टूटा.वो दोपहिया वाहन पर सवार होकर पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचीं. इसके साथ ही वाड्रा ने यह भी कहा कि प्रियंका मुझे गर्व है कि आप पूरी निष्ठा से उनलोगों तक पहुंचती हैं, जिन्हें आपकी जरूरत होती है.आपने जो किया वो बिल्कुल सही था. 

मौसम अलर्ट : यूपी में 59 की मौत, बर्फीले तूफान का अंदेशा

अपने बयान में वाड्रा ने कहा कि जरूरतमंदों के साथ खड़े रहना और उनसे मिलना कोई गुनाह नहीं है. मालूम हो कि शनिवार को प्रियंका गांधी पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने के लिए गई थीं. इस दौरान यूपी पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोकने की कोशिश की थी.पुलिस ने कहा कि बिना पूर्वसूचना के सुरक्षा कारणों से उन्हें यह कदम उठाना पड़ रहा है. इसके बाद पुलिस ने प्रियंका की गाड़ी को जबरन लोहिया पार्क के सामने रोक लिया.

अन्ना हजारे ने सीएम उद्धव को लिखा पत्र, कहा- धन का दुरूपयोग ना करें, मेरी....

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस पर प्रियंका ने आपत्ति जताई और कहा कि जिस तरह से पुलिस ने उन्हें रोका उससे हादसा भी हो सकता था. उन्होंने पुलिस पर यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने उनका गला दबाकर रोका. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुझे धक्का दिया, जिसके कारण मैं गिर गई. इसके बाद प्रियंका ने कुछ दूर पैदल फिर स्कूटी से पुल पार किया.

मदरसे के मौलवी ने पार की वहशीपन की सारी हदें, 10 वर्षीय बच्चे से 100 से अधिक बार किया दुष्कर्म

इस साल बढ़ी पाक की बौखलाहट, 365 दिनों में 3200 बार तोड़ा संघर्षविराम

सीएम योगी की उपद्रवियों को चेतावनी, कहा-अगर सुधरेंगे तो अच्छा, नहीं तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -