अपनी स्पीच में एक्टर ने Donald Trump को कही ऐसी बात, लोगों ने जमकर बजाई ताली
अपनी स्पीच में एक्टर ने Donald Trump को कही ऐसी बात, लोगों ने जमकर बजाई ताली
Share:

हॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपने बयान के कारण काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. कुछ समय पहले खबर थी कि अपनी पत्नी एलीवीरा को रोज़गार भत्ता ना देने के कारण एक्टर जॉन को जेल जाने की नौबत आई. इसी कड़ी में एक खबर है कि हॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर रॉबर्ट डी नीरो ने एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की जमकर आलोचना की. बता दें कि 'टोनी अवॉर्ड्स' समारोह के दौरान रोबर्ट ने डोनाल्ड के लिए अपशब्द कहे.

रोबर्ट के द्वारा की गई इस तरह की आलोचना के लिए ऑडियंस ने उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाई. खबरों में बताया गया कि, जो लोग इसे टीवी पर देख रहे थे वह इसे ठीक से सुन नहीं पाए क्योंकि रोबर्ट द्वारा कहे गए अपशब्दों को बीप कर दिया गया था. रोबर्ट ने अपनी स्पीच के दौरान  राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को 'फ ``` ट्रंप' कहा. 'टोनी अवॉर्ड्स' समारोह में हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डी नीरो के द्वारा कही गई अपशब्द की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और रोबर्ट की इस स्पीच को सपोर्ट भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

समलैंगिक होने के कारण इस हॉलीवुड एक्टर को गंवानी पड़ी कई फिल्में

वरुण धवन ने ज़ाहिर किया उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर

भाईजान की फिल्म का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रही हैं दिशा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -