भाईजान की फिल्म का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रही हैं दिशा
भाईजान की फिल्म का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रही हैं दिशा
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस और टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में दिशा ने बताया की भाईजान की फिल्म 'भारत' का हिस्सा बनकर वह खुद को बड़ा ही भाग्यशाली मान रही हैं. सलमान खान की इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं.

दिशा ने यह सारी बात उस समय की जब वेस्टिन होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने उन्हें भारत में अपने कल्याण ब्रांड एडवोकेट के रूप में नियुक्त किया गया. बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के बारे में बताते हुए दिशा ने कहा कि, उन्हें लगता है कि यह भगवान के आशीर्वाद के साथ-साथ उनके परिवारों वालों और सभी शुभचिंतकों का प्यार है, कि वह इस तरह आगे बढ़ रही हैं और अच्छा काम कर रही हैं.

आगे अपने बयान में दिशा ने कहा कि, "आखिरकार, सब कुछ आपकी कड़ी मेहनत पर निर्भर करता है. इसलिए यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपके जीवन में सब कुछ ठीक होगा." आपको बता दें कि दिशा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी.

'कलंक' में सोनाक्षी के किरदार से उठा पर्दा, पहली बार अदा करेंगी इस तरह का किरदार

प्रियंका का दिल चुराने वाले निक कोई मामूली इंसान नहीं है, सुनकर हैरान हो जाएंगे

रितिक रोशन के साथ डरावना किरदार निभाएगा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -