सुने घर में हुई ढाई लाख रुपये की चोरी
सुने घर में हुई ढाई लाख रुपये की चोरी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला फतेहपुर से सामने आया है. जहाँ सिपाही के सूने घर में आंगन के जाले का ताला तोड़कर अज्ञात चोर अंदर घुस गए और उसके बाद 13 हजार रुपए नकद व जेवर सहित लगभग ढाई लाख रुपये की सम्पत्ति चोरी करने के बाद वहां से फरार हो गए. वहीं जब सुबह पड़ोसियों ने देखा तो चोरी की जानकारी मिली और जानकारी मिलते ही शहर में हड़कंप मच गया. इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच की और अब भी जांच जारी है.

इस मामले को बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बराती नगर का बताया जा रहा है जहाँ के निवासी अवधेश कुमार सोनकर वर्तमान समय में प्रयागराज जनपद में सिपाही पद पर तैनात हैं. इस मामले में बताया गया है कि इस समय छुट्टी में आए थे और अपने परिवार के साथ घरेलू कार्यक्रम में अपने गांव इब्राहिमपुर थाना कल्याणपुर गए थे. वहीं इसी बात का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. इस मामले में गृहस्वामी अवधेश कुमार सोनकर ने पुलिस को बताया कि, 'रात को घर सुना देख अज्ञात चोर पड़ोस के घर की छत से मेरे घर की छत से आंगन में लगे जाले के ताले को तोड़कर घर में घुस गए.

चोरों ने अलमारी का लॉकर और बक्सों के ताले तोड़ दिए. चोर 13 हजार रुपये नगद के अलावा दो सोने के मंगलसूत्र, तीन चेन, बाला, चांदी के 2 जोड़ी पायल, तोड़िया सहित करीब ढाई लाख की संपत्ति चोरी कर ले गए. पड़ोसियों ने घर में हुई चोरी की जानकारी परिवार को दी.' इस मामले में अब पुलिस चोरों की पकड़ में जुटी हुई है.

भाभी को अकेले देख देवर करता था गंदा काम, फिर हुआ कुछ ऐसा

पति को शराब पीने के लिए किया मना तो दोस्त ने ले ली पत्नी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -