पति को शराब पीने के लिए किया मना तो दोस्त ने ले ली पत्नी की जान

Mar 23 2020 04:00 PM
पति को शराब पीने के लिए किया मना तो दोस्त ने ले ली पत्नी की जान

जयपुर: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राजधानी के रामनगरियान इलाके का है. जहाँ बीते रविवार सुबह दोस्त के साथ शराब पी रहे पति को मना करना एक महिला को भारी पड़ गया और उसके बाद गुस्से में लाल दोस्त ने देशी कट्टे से महिला की गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में हत्या कर वह मौके से फरार भी हो गया. मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम व डॉग स्क्वाइड की मदद से साक्ष्य जुटाए. इस मामले में पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है और उसके हत्यारे दोस्त की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक एसएचओ विरेन्द्र सिंह ने कहा कि, 'मृतका प्रेम देवी (45) पत्नी रामलाल मीणा राजीव गांधी नगर रामनगरिया की रहने वाली थी. उसका पति रामलाल मीणा मजदूरी करता है.' वहीं खबरों की माने तो बीते शनिवार को ही पति का दोस्त डी.के. शर्मा निवासी बयाना भरतपुर हाल मानसरोवर आया हुआ था और दोनों रातभर बैठकर शराब पीते रहे. उसके बाद सुबह उठते ही पति रामलाल अपने दोस्त डीके के साथ शराब पीने लगा और शराब पीने का विरोध करने पर पति रामलाल की अपनी पत्नी से लड़ाई हो गई और उसके बाद गुस्से में डीके ने उसकी पत्नी पर फायर कर दिया.

इस मामले में गोली प्रेम देवी के गर्दन पर लगी जिससे वह लहुलुहान हो गई और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने एफएसएल टीम व डॉग स्क्ववाइड टीम की मदद से साक्ष्य जुटाकर पति रामलाल को हिरासत में ले लिया और पुलिस हत्यारे डीके की तलाश में लगी हुई है.

मां-बेटे ने मिलकर इस माध्यम से उड़ाए लाखों रुपये

जम्मू-कश्मीर : युवाओं को आतंकी बनाने का प्रयास कर रहा था यह शख्स

डायन कहकर बुलाते थे गांववाले, महिला ने तंग आकर कर ली ख़ुदकुशी