भाभी को अकेले देख देवर करता था गंदा काम, फिर हुआ कुछ ऐसा

Mar 23 2020 04:20 PM
भाभी को अकेले देख देवर करता था गंदा काम, फिर हुआ कुछ ऐसा

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिलासपुर के रतनपुर का है जहाँ पारिवारिक विवाद को लेकर कलयुगी देवर ने जो किया उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में देवर के काम से परेशान होकर भाभी ने रतनपुर थाने में शिकायत दायर करवा दी है. इस मामले में पुलिस (Police) आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में लग चुकी है. इस मामले में पुलिस (Police) सूत्रों से मिली जानकारी को माने तो मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के गाँव दिलदहा का है. जहाँ महिला ने अपने ही देवर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दायर करवाया है.

इस मामले में बीते शनिवार सुबह महिला घर के रसोई का काम कर रही थी लेकिन उसी दौरान उसका देवर रसोई में घुसकर अश्लील हरकतें करने लगा. वहीं जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवक ने दबाव पुर्वक छेड़छाड़ शुरू कर दी. उसके बाद जैसे-तैसे भाभी देवर के चंगुल से भागकर बाहर निकली और उसके बाद महिला ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. वहीं अगर महिला की माने तो आरोपी युवक पिछले आठ महीनों से घर से बाहर था जो हाल ही में घर आया हुआ था, घर आने के कुछ दिन बाद से ही युवक अपनी भाभी पर अत्याचार करता था.

इस मामले में अब भाभी का आरोप यह भी है कि वह छोटे मोटे बातों को बहाना बनाकर मारपीट करता था. इस मामले में भाभी ने यह भी कहा कि शिकायत पूर्व में भी रतनपुर थाने में की गई है और इसके बावजूद युवक अपनी हरकतों से बाज नही आया. अब इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 354, 323 दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जम्मू-कश्मीर : युवाओं को आतंकी बनाने का प्रयास कर रहा था यह शख्स

डायन कहकर बुलाते थे गांववाले, महिला ने तंग आकर कर ली ख़ुदकुशी

कार का शीशा तोड़ नोटों से भरा बैग ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस