कर्नाटक के चिंतामणि में सड़क दर्दनाक हादसा, 8 लोगों ने खोई अपनी जान
कर्नाटक के चिंतामणि में सड़क दर्दनाक हादसा, 8 लोगों ने खोई अपनी जान
Share:

कर्नाटक के चिंतामणि में एक अजीबोगरीब दुर्घटना में, रविवार को चिंतामणि तालुक में केंचरलाहल्ली पुलिस सीमा के तहत मरिनायकनहल्ली के पास विपरीत दिशा से आ रही एक जीप के सीमेंट से लदी लॉरी से टकरा जाने से आठ लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में आंध्र प्रदेश में मदनपल्ली के पास नरेगानापल्ली निवासी 59 वर्षीय वेंकटलक्ष्मीम्मा, चिंतामणि तालुक के गोपाली के 49 वर्षीय मुनीरथनम्मा, चिंतामणि में तपेश्वर कॉलोनी निवासी 55 वर्षीय नारायणस्वामी और जीप के मालिक-सह-चालक रमेश हैं. बाकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

पुलिस के मुताबिक छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा, "शाम चार बजे के करीब 17 यात्रियों के साथ एक जीप श्रीनिवासपुर तालुक के रॉयलपैड से चिंतामणि की ओर जा रही थी। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि जीप लॉरी से आमने-सामने टकराने के बाद कुछ दूर तक खींची गई।"

मलूर के विधायक केवाई नांजे गौड़ा ने कहा कि वह श्रीनिवासपुर से चिंतामणि जा रहे थे और दुर्घटना के समय दुर्घटनाग्रस्त जीप के पीछे थे। उन्होंने कहा कि सस्ती और विश्वसनीय सार्वजनिक परिवहन सुविधा की कमी के कारण पीड़ित निजी जीप में यात्रा कर रहे थे।

आखिर दिल्ली में क्यों होता है जलभराव ? जानिए कुछ मुख्य कारण

श्रीनगर में आतंकियों ने गोली मारकर की पुलिसकर्मी की हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

कोरोना संक्रमित भारतीय कोच रवि शास्त्री समेत स्टाफ को भारत आने के लिए माननी होगी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -