कोरोना संक्रमित भारतीय कोच रवि शास्त्री समेत स्टाफ को भारत आने के लिए माननी होगी ये शर्त
कोरोना संक्रमित भारतीय कोच रवि शास्त्री समेत स्टाफ को भारत आने के लिए माननी होगी ये शर्त
Share:

कोविड संक्रमित इंडियन कोच रवि शास्त्री समेत बाकी स्टाफ भारत आने के लिए इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन वह एक शर्त पर 15 सितंबर भारत वापस आ सकते है जिसके लिए सबसे बड़ी और मुख्य शर्त है कि उनकी RT-PCR रिपोर्ट 2 बार निगेटिव आना जरुरी है। शास्त्री ओवल में चौथे टेस्ट से पहले कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आए थे, इसक उपरांत से वह 4 सितंबर से क्वारैंटाइन में हैं। उनका अरूण और श्रीधर के साथ 10 दिन का क्वारैंटाइन टाइम सोमवार को समाप्त होने की उम्मीद है।

हालांकि इन तीनों को ब्रिटेन से इंडिया के लिए रवाना होने से पहले RT-PCR जांच में निगेटिव आने की आवश्यकता होगी। भारत लौटने के उपरांत तीनों कोच IPL के उपरांत दुबई पहुंचेंगे और कड़े 'बायो-बबल' में एंट्री करने वाले है। यहां इंडियन टीम T-20 वर्ल्ड कप अभियान के लिए इकट्ठा होने वाले है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बोला है कि ''रवि, श्रीधर और अरूण को कोई परेशानी नहीं है और उन्हें कोई ज्यादा लक्षण नहीं है। वे सोमवार को अपना RT-PCR Test करवाने वाले है और अगर सब ठीक रहता है तो वे रवानगी की पूर्व निर्धारित तारीख पर रवाना हो सकते हैं जो 15 सितंबर है। आखिरी निर्णय मेडिकल टीम द्वारा लिया जानें वाला है। ''

इस दौरान इंडियन दल के अन्य सहयोगी स्टाफ सदस्य सोमवार दोपहर को कमर्शियल फ्लाइट से दुबई से होते हुए इंडिया पहुंचने वाले है। 8 सितंबर को पॉजिटिव आने वाले जूनियर फिजियो योगेश परमार कुछ और दिन क्वारैंटाइन में रहेंगे और क्वारैंटाइन पूरा होने पर ही स्वदेश रवाना होने वाले है। इंडिया और इंग्लैंड के मध्य  ओल्ड ट्रैफर्ड में 5वां टेस्ट मैच रद्द कर किया जा चुका है, क्योंकि विराट कोहली ने संक्रमण के डर से अपनी टीम को मैदान पर उतारने से मना कर दिया था। इस एकमात्र टेस्ट के अगले वर्ष जुलाई में होने की संभावना है लेकिन इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट परिषद से संपर्क किया है ताकि उसकी विवाद समिति द्वारा इस मुद्दे का जल्द निपटारा किया जाने वाला है।

IND vs ENG: रद्द हुए टेस्ट की भरपाई के लिए इंग्लैंड ने की दो T-20 खेलने की पेशकश

विराट के फैंस के लिए बुरी खबर, कप्तान के पद से इस्तीफा देंगे कोहली

Ind Vs Eng: आखिर टेस्ट सीरीज जीता कौन ? ECB ने ICC को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -