श्रीनगर में आतंकियों ने गोली मारकर की पुलिसकर्मी की हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना
श्रीनगर में आतंकियों ने गोली मारकर की पुलिसकर्मी की हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को एक आतंकवादी ने बेहद लगभग से गोली मार कर एक पुलिस अधिकारी को मौत के घाट उतार दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह के यह कहने के बाद भी कि हमलावर की शिनाख्त कर ली गयी है और जल्दी ही उसे न्याय की जद में लाया जाएगा. इस घटना को लेकर लोग बहुत आक्रोश में हैं. कुपवाड़ा जिले के रहने वाले प्रोबेशनरी उप-निरीक्षक अरशद अहमद एक आरोपी को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले कर गए थे, वहां से लौटते हुए रास्ते में उन्हें गोली मार दी गई.

घटना के CCTV फुटेज में आतंकवादी पुलिसकर्मी को पीछे से बेहद लगभग से कम से कम दो गोलियां मारते और वहां से भागते हुए नज़र आ रहा है. अधिकारियों ने बताया कि उप-निरीक्षक को सौरा के SKIMS अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घटना अपराह्न लगभग 1:35 बजे की है. दिवंगत पुलिसकर्मी को जिला पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि अर्पित की गई, जिसमें सामान्य प्रशासन, पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों के अधिकारी मौजूद थे. जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख सहित सभी ने दिवंगत पुलिसकर्मी को पुष्पांजलि दी है.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिंह ने कहा कि हत्याकांड में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है और जल्दी ही उन्हें न्याय की जद में लाया जाएगा. पुलिस प्रमुख ने कहा कि युवा अधिकारी की हत्या काफी दुखद है.

लंबे समय से लंबित मामलों का भी एक सुनवाई में समाधान हो सकता है : जिला प्रधान सत्र न्यायाधीश

त्रिलोचन सिंह वजीर हत्याकांड को लेकर सामने आया एक और बड़ा सच, अचरज में पड़ी पुलिस

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -