बिहार: यात्री बस के गड्ढे में गिरने से 5 की मौत, 25 घायल
बिहार: यात्री बस के गड्ढे में गिरने से 5 की मौत, 25 घायल
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक यात्री बस के गड्ढे में पलटी खा जाने से पांच लोगो की मौत के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला राजधानी पटना के बेलछी थाना क्षेत्र का है. इस दुर्घटना के बाद पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि बुधवार को बेलछी में एक यात्री बस जो कि गड्ढे में पलट गई थी तथा इस सड़क दुर्घटना में जो बस दुर्घटना ग्रस्त हुई है इसमें 5 लोगो की मौत हो गई व तकरीबन 25 से ज्यादा लोग इसमें जख्मी हो गए. घायलो को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के बाद गुस्साएं लोगो ने बस को आग के हवाले कर दिया. इस दुर्घटना के बाद पंकज कुमार जो कि बेलछी के थाना प्रभारी है उन्होंने अपने बयान में बताया है कि यह यात्री बस जो कि यात्रियों से भरी हुई थी. पता चला है कि यह यात्री बस बाढ़ से सकसोहरा जा रही थी।

उसी दौरान एकडंगा गांव के नजदीक चालक का बस पर से नियंत्रण छूट गया और यह सड़क किनारे एक गड्ढे में जा पलटी। इस दुर्घटना के बाद पांच लोगो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घायल हुए 25 लोगो को पास के ही सकसोहरा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है.          

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -