धुंध के कारण आधा दर्जन वाहन टकराए, चार मरे, एक घायल

रोहतक : रोहतक-पानीपत राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार सुबह बनी धुंध बड़े हादसे का सबब बन गई. घिलौड़ के पास घनी धुंध के कारण दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां करीब आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए. इस सड़क हादसे में बाइक पर सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घायलो का पीजीआई अस्पताल में इलाज जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार रोहतक और आसपास के इलाके में घनी धुंध की वजह से रविवार सुबह करीब 7 बजे गांव घिलौड के पास रोहतक-पानीपत नैशनल हाइवे पर आधा दर्जन के करीब गाड़ियां आपस में टकरा गई. इसी दौरान ग्राम रूखी में ढाबा मालिक बलजीत अपने दो कार्यकर्ताओं के साथ बाइक पर सवार होकर रोहतक की तरफ आ रहे थे. जिनकी इस हादसे में मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य वाहनों में भी सवार लोगों की वहीं मौत होने की खबर है. इस हादसे में दो लोग घायल भी भी हुए हैं अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

इस भीषण हादसे की खबर लगते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची. इस बारे में जांच अधिकारी रामनिवास ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि रास्ता साफ नहीं दिखाई देने के कारण आपस में गाड़ियां टकराती चली गई और इस हादसे ने बड़ा स्वरूप ले लिया.

कोहरे ने ले ली 7 लोगो की जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -