पश्चिम बंगाल में दीदी की खिसकता जमीन, भाजपा में शामिल होने दिल्ली पहुंची 20 TMC पार्षद
पश्चिम बंगाल में दीदी की खिसकता जमीन, भाजपा में शामिल होने दिल्ली पहुंची 20 TMC पार्षद
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शानदार जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कई नेताओं के भाजपा में शामिल होने की खबर सामने आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि आज दिल्ली में टीएमसी के 3 MLA और कई पार्षद भाजपा में शामिल होने वाले है। पश्चिम बंगाल के गरीफा वार्ड नंबर 6 की टीएमसी पार्षद ने दिल्ली में प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि, '20 पार्षद दिल्ली में है, हम लोग ममता दीदी से खफा नहीं है, किन्तु पश्चिम बंगाल में भाजपा की शानदार जीत ने हमें भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए प्रभावित किया। जनता भाजपा को पसंद कर रही हैं क्योंकि वे उनके लिए कार्य कर रहे हैं '

उल्लेखनीय है कि आज ममता बनर्जी की पार्टी के MLA सुभ्रांशु रॉय के साथ ही जिन दो विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबर है, उनमें शीलभद्र दत्ता और सुनील सिंह का नाम है। बता दें कि शुभ्रांशु, मुकुल रॉय के पुत्र हैं, ऐसी भी खबर है वह अपने साथ टीएमसी के 29 पार्षद भी लेकर भाजपा में शामिल करवाने के लिए लेकर आ रहे है। बताया जा रहा है कि दो निगमों में से टीएमसी के 29 पार्षदों को भी आज भाजपा ज्वाइन करने वाले है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं को केवल उनकी सियासी विचारधारा के लिये मारा  जा रहा है, हालांकि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। टीएमसी ने दावा किया है कि इसके उलट उसके कार्यकर्ताओं को सियासी हिंसा का शिकार बनाया जा रहा है। 

अल्पेश ठाकोर का दावा, कहा- कुछ ही दिनों में कांग्रेस छोड़ देंगे 15 MLA

प्रचंड जीत के बाद आज पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से मिलने पहुंचे पीएम मोदी

'थलाइवा' ने पीएम मोदी को बताया करिश्माई नेता, राहुल गाँधी को दी ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -