आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, आठ लोगों की मौत

Apr 11 2019 01:32 PM
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, आठ लोगों की मौत

लखनऊ : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार कई जिंदगियां पर भारी पड़ गई। आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में एक्सप्रेसवे पर गुरुवार सुबह तेज रफ्तार एर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार सभी आठ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में सात युवक जौनपुर और एक आजमगढ़ का रहने वाला था। 

टोयोटा की इन कारों पर मिल रही है 1 लाख तक की छूट

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी आगरा के डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के खंदारी कैंपस में शिक्षक के लिए इंटरव्यू देने आ रहे थे। हादसा सुबह तकरीबन साढ़े 8 बजे लखनऊ एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 37.2 के पास हुआ। बताया जाता है कि एर्टिगा कार लखनऊ की ओर से आ रही थी। तेज रफ्तार होने के कारण अर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक से टकराई गई। टक्कर के बाद ट्रक और कार के टायर फट गए और एर्टिगा कार ट्रक के नीचे घुस गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना थाना पुलिस को दी। 

दंतेवाड़ा नक्सली हमले में शामिल हो सकते है सौ के करीब नक्सली

इसी के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे युवकों को बाहर निकाला। इनमें छह युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि कार में आठ युवक सवार थे। ये सभी आगरा इंटरव्यू देने आ रहे थे। बता दें इस तरह के कई हादसे पहले भी शहर में हो चुके है.

समय से पहले मतदान केंद्र पहुंचकर, संघ प्रमुख मोहन भागवत ने किया मताधिकार का प्रयोग

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 91 सीटों पर शुरू हुआ मतदान

सूरत में भीषण सड़क हादसा, 7 महिलाओं की मौत कई घायल