टोयोटा की इन कारों पर मिल रही है 1 लाख तक की छूट
टोयोटा की इन कारों पर मिल रही है 1 लाख तक की छूट
Share:

डीलर्स की ओर से Toyota के ग्राहकों को चुनिंदा कारों पर ऑफर्स दिए जा रहा हैं. जिसके तहत डिस्काउंट के अलावा फ्री एक्सेसरीज शामिल हैं, वही ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के तहत अपनी पुरानी कार के बदले नई कार पर छूट भी पा सकते हैं.  चैत्र नवरात्रि के मौके पर ग्राहकों को यह डिस्काउंट दिया जा रहा है, ऐसे में अगर आप Toyota की कार खरीदने की सोच रहे हैं. तो हमारी यह खबर आपके काम आ सकती है, आज हम आपको Toyota की उन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन पर ग्राहकों को छूट दी जा रही है. इसके अलावा यहां सबसे बड़ी बात जो आपको ध्यान देनी होगी वो ये कि ये ऑफर्स चुनिंदा कारों पर दिए जा रहे हैं. इसके अलावा यह ऑफर्स डीलर पर निर्भर करते हैं, यानी अलग-अलग जगहों पर ये ऑफर्स बदल सकते हैं. साथ ही 30 मार्च 2019 तक ये ऑफर्स वैलिड हैं. इन कारों पर मिलने वाले ऑफर्स पर एक नजर डालते है. ग्राहको को इस मौके का लाभ लेने के लिए समय का ध्यान रखना होगा.

Etios Platinum पर डीलर्स की तरफ से फ्री एक्सेसरीज का ऑफर दिया जा रहा है. वही अगर आप इस ऑफर में Etios Platinum खरीदते हैं. तो आपको 18000 रुपये की कीमत का फ्री एक्सेसरीज मिलेगा.

Vx 2018 मॉडल पर ग्राहकों को डीलर्स की तरफ से ऑफर्स दिए जा रहे हैं. जिसके तह​त आप  20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 30 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है. वही, इस कार को फाइनेंस के जरिए खरीदते हैं, तो आपको 84 हजार रुपये की कीमत का लाभ प्राप्त होगा.

ग्राहकों को 60 हजार रुपये की कीमत का फ्री एक्सेसरीज Toyota Corolla Altis की खरीद पर मिल रहा है. साथ ही ग्राहक अपनी पुरानी कार के बदले नई कार पर 20 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं. इस ऑफर्स के तहत कापोरेट्स कंपनी से ता​लुक रखने वाले यूजर को अधिक डिस्काउट मिलेगा. 

स्कूटर्स की बिक्री 13 साल बाद बड़ी गिरावट, रिपोर्ट आई सामने

Piaggio ने Vespa और Aprilia स्कूटर को बनाया और भी ख़ास, ये हुआ बदलाव

A.I से लैस मोटरसाइकिल होगी लॉन्च, तय कर सकेंगे 150 किलोमीटर दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -