सूरत में भीषण सड़क हादसा, 7 महिलाओं की मौत कई घायल

Apr 10 2019 04:52 PM
सूरत में भीषण सड़क हादसा, 7 महिलाओं की मौत कई घायल

सूरत : शहर के वेसु स्थित नंदी सोसायटी में रहने वाली महिलाओं ने टेम्पो ट्रेक्स नवसारी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे 7 महिलाओं की मौत हो गई। ये महिलाएं वराछा से टेम्पो ट्रेक्स किराए पर लेकर दहाणुं महालक्ष्मी माता के दर्शन के लिए गई थी। आते समय हुई दुर्घटना में 7 महिलाओं की मौत हो गई। बता दें इससे पहले भी कई बार शहर में इस तरह के हादसे हो चुके है.

नहर में नहाने गए दो दोस्तों की पानी में डूबने से मौत, तीसरा साथी भागा

50 दर्शनार्थी हुए थे रवाना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि नंदी की श्री सोसायटी में रहने वाली महिलाओं ने दहाणुं महालक्ष्मीमाता के दर्शन करने की योजना बनाई। इसका आयोजन रंजना बेन ने किया। सोमवार की सुबह 5 बजे सोसायटी की सभी महिलाएं नीचे जमा हुई। किराए में लिए टेम्पो ट्रेक्स की पूजा कर करीब 50 दर्शनार्थी रवाना हुए। सभी सूरत से डायरेक्ट दहाणुं चले गए। वहां सभी ने माता जी के दर्शन किए। दर्शनार्थियों में मेरा और रमणभाई का जन्म दिन था। इसलिए सभी ने टेम्पो ट्रेक्स में जन्म दिन मनाने का फैसला किया। सभी ने नाच-गाने के साथ हमारा जन्म दिन मनाया।

OnePlus 6T को मात्र 33,499 में खरीदने का मौका, Amazon सेल में

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

बताया जा रहा है लौटत समय टेम्पो ट्रेक्स पंचर हो गया। जिससे सड़क किनारे खड़ा कर दिया गया। सभी नीचे उतर गए। इस दौरान कुछ लोग सड़क किनारे टेम्पो ट्रेक्स के पास खड़े थे। इतने में तेजी से आता हुआ ट्रक वहां पहुंच गया। उससे सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचलना शुरू कर दिया। लोगों में चीख-पुकार मच गई। कई लोग इस दृश्य को देखकर बेहोश हो गए। सड़क किनारे खड़े लोग कुछ ही देर में लाश में तब्दील हो गए। 

तोप की बैरल टेस्टिंग के दौरान नाइट्रोजन सिलेंडर में हुआ विस्फोट, एक की मौत कई घायल

पाक सीमा पर तैनाती के लिए, 464 टी-90एमएस टैंकों की खरीद को मिली कैबिनेट की मंजूरी

छाती में संक्रमण के चलते अस्प्ताल में भर्ती हुए दलाई लामा