एनएच - 24 पर डम्पर ने इनोवा को मारी ज़ोरदार टक्कर, हादसे में 5 कि मौत, 4 गंभीर घायल
एनएच - 24  पर डम्पर ने इनोवा को मारी ज़ोरदार टक्कर, हादसे में 5 कि मौत, 4 गंभीर घायल
Share:

यमुनापार के कल्याणपुरी इलाके में एनएच-24 पर असंतुलित डम्पर की इनोवा से टक्कर होने से बड़ा हदसा हो गया.हादसे में इनोवा में सवार एक परिवार के 4 सदस्यों सहित 5 की मौके पर ही मौत हो गयी.और हादसे में 4 लोग गंभीर हो गए. हादसे में घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया.जहा उनकी हालत गंभीर बानी हुई है.

आपको बता दे कि हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर डंपर मौके से फरार हो गया.वही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डम्पर को जब्त कर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है.घटना पर पूर्वी जिला पुलिस के डीसीपी ओमबीर सिंह ने बताया कि इनोवा कार सवार अब्बास का परिवार मूलत: यूपी के मेरठ का रहने वाला बताया जा रहा है.अब्बास अपने परिवार के साथ ईरान से लौट रही उनकी रिश्तेदार को हैर्पोर्ट से लेकर घर लौट रहे थे.तभी रस्ते में तेज रफ़्तार डम्पर कि टक्कर लगने से दर्दनाक हादसा हो गया 

वही मौके पर मौजूद लोगो ने बताया कि बेलगाम डंपर की रफ्तारतेज होने से ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और ये हादसा हो गया. हादसके की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम ने अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर उसमें सवार परिवार को बाहर निकाला.लेकिन तब तक परिवार के 4 सदस्यों कि मौत हो गयी.

नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुआ गंभीर सड़क हादसा, वाहन चालक की मौत

ट्रैक्टर ट्राॅली से टकराया ट्रक, हादसे में 7 की मौत

सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, ट्रैक्टर से गिरा बिजली का खंबा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -