RJD ने नीतीश को बताया विपक्ष का PM उम्मीदवार, विवाद बढ़ने पर हटा दिया पोस्टर
RJD ने नीतीश को बताया विपक्ष का PM उम्मीदवार, विवाद बढ़ने पर हटा दिया पोस्टर
Share:

पटना: राजद में ऐसा लगता है कि तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की इतनी जल्दी है कि पार्टी चाहती है कि नीतीश कुमार शीघ्र से शीघ्र राष्ट्रीय राजनीति की तरफ जाएं तथा देश के पीएम बन जाएं जिससे तेजस्वी के लिए बिहार में सीएम की कुर्सी खाली हो जाए। ऐसा इसलिए बताया जा रहा है क्योंकि रविवार सुबह को राजद प्रदेश दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगाया गया था जहां नीतीश कुमार को पीएम की कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है। यह पोस्टर राजद की महिला प्रकोष्ठ की महासचिव पूनम राय द्वारा लगाया गया था, जहां नीतीश कुमार प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

वही इस पोस्टर में विपक्ष के तमाम बड़े नेता जिसमें तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, NCP सुप्रीमो शरद पवार, शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव घेरे हुए खड़े दिखाई देते हैं। 

वही यह पोस्टर तब लगाया गया है जबकि नीतीश कुमार बार-बार कह चुके हैं कि उन्हें पीएम बनने की कोई इच्छा नहीं है। इसके बावजूद भी राजद के ओर से उन्हें प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर पेश किया गया है। इस पोस्टर के माध्यम से नीतीश कुमार को विपक्षी दलों के साझा सहमति से प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर दिखाने का प्रयास किया गया है।  

भाजपा से गठबंधन नहीं करेगी NCP, शरद पवार ने किया है वादा - संजय राउत का दावा

कांग्रेस के लिए 'राहु' बन चुके हैं राहुल गांधी - सीएम शिवराज के तीखे बोल

होटल के छज्जे पर जा चढ़ा शख्स, पुलिस ने क्रेन की सहायता से उतारा नीचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -