भाजपा से गठबंधन नहीं करेगी NCP, शरद पवार ने किया है वादा - संजय राउत का दावा
भाजपा से गठबंधन नहीं करेगी NCP, शरद पवार ने किया है वादा - संजय राउत का दावा
Share:

मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में फूट की अटकलों के बीच, शिवसेना (UBT) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने आज यानी रविवार को बड़ा बयान दिया है. राउत ने दावा करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे को शरद पवार ने आश्वासन दिया है कि NCP भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेगी, भले ही कुछ MLA पार्टी छोड़ दें. 

शिवसेना (UBT) के मुखपत्र सामना में प्रकाशित अपने साप्ताहिक कॉलम रोक ठोक में संजय राउत ने लिखा है कि, ”मंगलवार को उद्धव ठाकरे और शरद पवार की मुलाकात हुई. उन्होंने (पवार) कहा कि कोई भी पार्टी नहीं छोड़ना चाहता, मगर उनके परिवारों को निशाना बनाया जा रहा है.’ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय राउत ने सामना में आगे लिखा कि, ‘शरद पवार ने कहा कि यदि कोई व्यक्तिगत फैसला लेना चाहता है, तो यह उनका फैसला है. मगर एक पार्टी के तौर पर हम भाजपा के साथ जाने का निर्णय नहीं लेंगे.’ 

राउत ने लिखा कि, “महाराष्ट्र में लोग मौजूदा सरकार से परेशान हो चुके हैं. शरद पवार और उद्धव ठाकरे दोनों का मानना ​​है कि जो लोग भाजपा के साथ जाएंगे, वे सियासी ख़ुदकुशी कर रहे होंगे.” शरद पवार द्वारा उठाए गए एक मुद्दे का उल्लेख करते हुए राउत ने कहा कि, ‘शरद पवार ने कहा कि, ‘जो लोग भाजपा के खौफ से पार्टी छोड़ रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जब वे भाजपा में शामिल होंगे, तो आपकी फाइलें अलमारी में चली जाएंगी. मगर ये ED-CBI की फाइलें कभी बंद नहीं हो सकतीं.

कांग्रेस के लिए 'राहु' बन चुके हैं राहुल गांधी - सीएम शिवराज के तीखे बोल

होटल के छज्जे पर जा चढ़ा शख्स, पुलिस ने क्रेन की सहायता से उतारा नीचे

BJP नेता को कॉलर पकड़ घसीटते हुए थाने लाई पुलिस, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -