RJD ने कहा तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा
RJD ने कहा तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा
Share:

पटना: आयकर विभाग के शिकंजे में आये बिहार के उपमुख्यमंत्री व लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव को भारी मुसीबतो का सामना करना पड़ रहा है. जिसमे हाल में हुई जेडीयू की बैठक में जहा तेजस्वी यादव पर चर्चा की गयी. वही जेडीयू ने लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी को 4 दिन का अल्टीमेटम दिया है, जिसमे कहा गया है कि आरजेडी 4 दिन के अंदर निर्णय करे कि तेजस्वी यादव को उनके पद पर बने रहना चाहिए या नहीं. वही आरजेडी की तरफ से इस पर बयान देते हुए कहा गया है कि तेजस्वी यादव किसी भी परिस्थिति में इस्तीफा नहीं देंगे. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने साफ कहा, 'तेजस्वी यादव हमारे नेता हैं, और वो किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे'. 

बता दे कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बेनामी संपत्ति का आरोप है, जिसमे हाल में सीबीआई द्वारा घंटो तक उनसे पूछताछ भी की गयी थी. ऐसे में अब उनका पद खतरे में पड़ता नजर आ रहा है. जेडीयू की मीटिंग के बाद कहा गया था कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी इस बारे में खुद निर्णय ले. साथ ही कहा गया था कि आरजेडी कोई फैसला नहीं लेती है तो जेडीयू एक बार फिर इस पर चर्चा के बाद कोई फैसला लेगी.
 
किन्तु आरजेडी ने यह साफ कर दिया है कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे. वही सूत्रों की माने तो नितीश, तेजस्वी यादव को जल्दी ही अपने पद से हटा सकते है. बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने भी नितीश सरकार को खुला समर्थन देने की बात कही है. जिससे बिहार की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है.  

तेजस्वी यादव पर कार्यवाही कर सकते है नितीश कुमार !

भाजपा द्वारा नीतीश को समर्थन देने की सुगबुगाहट

आज होगा महागठबंधन पर फैसला, लालू नीतीश होंगे बैठक में शामिल

सुशील मोदी ने कहा तेजस्वी को बर्खास्त करे सीएम

बीजेपी का नितीश को बड़ा ऑफर, दे सकते है बाहर से समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -