भाजपा द्वारा नीतीश को समर्थन देने की सुगबुगाहट
भाजपा द्वारा नीतीश को समर्थन देने की सुगबुगाहट
Share:

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का परिवार इन दिनों मुसीबत में है.डिप्‍टी सीएम बेटे तेजस्‍वी यादव को लेकर बिहार में सत्‍ताधारी महागठबंधन की चल रही खींचतान के बीच नीतीश कुमार ने जदयू के सांसदों व विधायकों की आज मंगलवार को बैठक बुलाई है. जिसमें इस बैठक में तेजस्‍वी के इस्तीफे पर विचार होगा. इसी बीच बीजेपी ने परिस्थितियां बदलने पर नीतीश कुमार को समर्थन दिए जाने की सुगबुगाहट देखी जा रही है.

उल्लेखनीय है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्‍नी राबड़ी तथा डिप्‍टी सीएम बेटे तेजस्‍वी यादव सहित कई लोगों के खिलाफ एफआई आर दर्ज की जा चुकी है. इसके बाद से भाजपा तेजस्‍वी से इस्‍तीफा की मांग कर रही है.राजद ने खुलासा कर दिया है कि तेजस्‍वी इस्‍तीफा नहीं देंगे. इन हालातों में सीएम नीतीश चुप्‍पी साधे हुए हैं. सीएम नीतीश कुमार ने जदयू के सांसदों व विधायकों की आज मंगलवार को बैठक बुलाई है. इस बैठक में तेजस्‍वी के इस्तीफे पर विचार संभावित है.जदयू अगर तेजस्‍वी के इस्‍तीफे को लेकर दबाव बनाता है तो इससे महागठबंधन की एकता खतरे में पड़ सकती है.

बता दें कि इन्हीं सब परिस्थितियों का आकलन कर भाजपा द्वारा नीतीश सरकार को बाहर से समर्थन देने की सुगबुगाहट चल रही है. इस बारे में जब भाजपा के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय से पूछा तो नित्‍यानंद राय ने कहा कि यह हमारे लिया आदेश होगा. इसका मतलब यह है कि ऐसी स्थिति में भाजपा नीतीश सरकार को समर्थन देने को तैयार है. अब देखना यह है कि नीतीश क्या फैसला लेते हैं.

यह भी देखें

बीजेपी का नितीश को बड़ा ऑफर, दे सकते है बाहर से समर्थन

CBI जवाब दे, मेरे घर में क्या मिला - लालू प्रसाद यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -