तेजप्रताप यादव की गाड़ी का एक्सीडेंट, पटना में दूसरे वाहन से भिड़ गई कार
तेजप्रताप यादव की गाड़ी का एक्सीडेंट, पटना में दूसरे वाहन से भिड़ गई कार
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इसमें उन्हें भी मामूली चोट आई है. बताया जा रहा है कि यह घटना पटना के इको पार्क के निकट हुई है. दो गाड़ियों की आपस में भिड़ जाने से यह एक्सीडेंट हुआ है. सूत्रों के अनुसार तेज प्रताप यादव को मामूली चोटें आई हैं.

इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के लिए मतदान के दौरान बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव के सुरक्षा कर्मियों के द्वारा प्रेस वालों से मारपीट की घटना प्रकाश में आई थी. तेज प्रताप की कार के नीचे एक कैमरामैन का पैर आने के बाद वहां उपस्थित मीडियाकर्मियों ने इस पर विरोध जताया है, उसी के बाद तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने प्रेस वालों पर हमला बोल दिया था. 

घटना के अनुसार तेज प्रताप यादव घर से बाहर आ रहे थे. उसी दौरान उनकी कार के नीचे एक कैमरामैन का पैर आ गया. पैर गाड़ी के नीचे आने पर कैमरामैन ने कैमरा गाड़ी के शीशे पर मार दिया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने वहां उपस्थित सभी मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट आरंभ कर दी. इसके बाद में तेज प्रताप यादव की ओर से पुलिस में भी मामला दर्ज करा दिया गया था.

मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के बाद बाज़ार में भी आई बहार, सेंसेक्स फिर एक बार 40 हज़ार पार

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

नोएडा में 550 कैदियों ने लिया तम्बाकू छोड़ने का संकल्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -