बाढ़ को लेकर बिहार में सियासत तेज़, राबड़ी देवी ने नितीश कुमार पर साधा निशाना

बाढ़ को लेकर बिहार में सियासत तेज़, राबड़ी देवी ने नितीश कुमार पर साधा निशाना

पटना: बिहार में अररिया, मधुबनी, समस्तीपुर सहित 11 जिलों में बाढ़ का पानी लगातार बढ़ता जा रहा है. कमला नदी सहित कई नदियां अपना विकराल रूप धारण कर लिया. वहीं, बाढ़ से अब तक 13 लोगों की जान जा चुकी है.  वहीं, बिहार में बाढ़ को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है. राजद के सदस्यों ने विधानसभा के पोर्टिको में जमकर प्रदर्शन किया. राजद ने बांध के नाम पर लूट करने का सरकार पर इल्जाम लगाया है. 

वहीं, बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि उन्हें बाढ़ का सर्वेक्षण सड़क मार्ग से करना चाहिए ना कि प्लेन द्वारा. राबड़ी देवी ने कहा कि कभी चूहा शराब पी रहा है तो कभी बांध काटा जा रहा है.  इसके साथ ही राबड़ी ने कहा कि बाढ़ के नाम पर लूट हो रहा है और बांध पर बालू के बजाए मिट्टी डाला जा रहा है. वहीं, मधुबनी लोकसभा सीट के सांसद अशोक यादव ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार के बाढ़ पर बोलने का अधिकार राजद को नहीं है. उन्होंने खुद 15 वर्षों तक राज्य पर शासन किया है फिर किस मुंह से वो बात कर रहे हैं. 

अशोक यादव ने कहा है कि इस समय उन्हें राज्य सरकार और केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करना चाहिए. सभी समस्याओं को दूर करने के लिए सभी सियासी पार्टियों को आगे आना चाहिए. केंद्र और प्रदेश की सरकार बेहद संवेदनशील सरकार है. हम लोग सभी समस्याओं को लेकर मॉनिटरिंग कर रहे हैं. 

फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने फिर की भारत-पाक बातचीत की वकालत, दिया करतारपुर कॉरिडोर का हवाला

राहुल गाँधी के बाद सिद्धू ने पंजाब सीएम को भेजा इस्तीफा, अब अमरिंदर सिंह लेंगे अंतिम फैसला

कुमारस्वामी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहती है भाजपा, स्पीकर लेंगे अंतिम फैसला